31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
BollywoodCinemaEntertainment

अरबाज़ खान से तलाक लेने से ठीक पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के घरवालों ने उनसे पूछा था यह सवाल

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान शादी के पूरे 19 सालों बाद साल 2017 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे. अरबाज़ और मलाइका का रिश्ता भले ही टूट गया था लेकिन फिर भी लंबे समय तक अरबाज़ और मलाइका ने इसके पीछे के अनुभव को साझा नहीं किया था. हालांकि, साल 2019 में एक लंबे इंतज़ार के बाद मलाइका ने अरबाज़ के साथ हुए अपने तलाक पर खुलकर बात रखी थी. मलाइका ने कहा था कि एक समय उनका और अरबाज़ का रिलेशन ऐसा हो गया था कि वह आपस में तो परेशान रहते ही थे आसपास वालों को भी अपनी वजह से परेशान करते थे. 

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की शादी साल 1998 में हुई थी. इस शादी से दोनों को एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. अरबाज़ खान से अलग होने के निर्णय के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा था कि तलाक से सिर्फ एक रात पहले तक उनका परिवार यह पूछ रहा था कि वो सच में अलग होने का मन बना चुकी हैं ? क्या उन्होंने इस बारे में अच्छे से सोच लिया है? मलाइका के अनुसार उनका परिवार भी इस निर्णय से अचंभित था और उनके लिए चिंता कर रहा था.

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि वो अपने बेटे अरहान को एक ऐसे एनवायरनमेंट में नहीं देखना चाहती थीं जहां तनाव हो’. मलाइका के अनुसार अरहान यह बात अच्छी तरह समझता है कि जब मैं और अरबाज़ साथ होते हैं तो हमारे बीच तनाव रहता है जबकि अलग-अलग हम दोनों ही बेहतर होते हैं. आपको बता दें कि आजकल मलाइका जहां अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं वहीं, अरबाज़ मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पंजाब के किसानों ने कंगना रनोट के काफिले को घेरा, माफी मांगने के बाद जाने की दी अनुमति

Voice of Panipat

अर्जुन कपूर ने बहन अंशुला के नाम का टैटू गुदवाया, फोटो के साथ लिखा इमोशनल कर देने वाला मैसेज

Voice of Panipat

कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के बीच चल रहा विवाद, कृष्णा अभिषेक का नया बयान.

Voice of Panipat