25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana Crime

बस तेरा प्यार चाहिए, ये कहते ही युवक ने लगा दी छलांग और फिर…

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- एक युवक नहर के पुल पर खड़ा होता है तो दूसरा वीडियो बनाते हुए कहता है कि बस तेरा प्यार चाहिए, यार। यह कहते ही एक नहर में छलांग लगा देता है और फिर उसका प्रयास के बावजूद भी कोई सुराग नहीं लग पाता। यह वाक्या वीरवार को पश्चिमी यमुना नहर के काछवा पुल के समीप हुआ, जहां एक युवक संदिग्ध परिस्थिति में डूब गया। चर्चा है कि युवक ने अपने दोस्त के साथ पहले स्नैपचैट के लिए वीडियो बनाई और फिर नहर में छलांग लगाई, फिलहाल पुलिस यह पुष्टि नहीं कर रही है और न ही स्वजन इस घटना से इत्तेफाक रखते हैं।

बताया जा रहा है कि राम नगर वासी करीब 22 वर्षीय विशाल अपने दोस्त के साथ नहर पर गया हुआ था। संदिग्ध परिस्थिति में उसके नहर में डूब जाने की सूचना जैसे ही परिवार तक पहुंची तो हाहाकार मच गया और स्वजन व आसपास के लोग भी नहर पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस प्रशासन द्वारा समय रहते उसकी तलाश न किए जाने पर गहरा रोष जताया और नहर किनारे बाइपास पर ही वाहनों की आवाजाही रोक दी। सूचना मिलते ही थाना रामनगर एसएचओ जगबीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया, जिसके बाद जाम खुलवाया। वहीं गोताखोरों को बुलाया गया, जिन्होंन सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर रात तक भी उसका सुराग नहीं लग पाया। एसएचओ जगबीर सिंह का कहना है कि युवक की तलाश शुक्रवार को भी जारी है…

उधर देर रात तक एक वीडियो वायरल होती रही। चर्चा है कि यह वीडियो इसी घटना से जुड़ी है। जबकि पुलिस इस पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। एसएचओ जगबीर सिंह का कहना है कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। यही पता चला है कि युवक अपने दोस्त के साथ यहां आया हुआ था और वह नहर में कूद गया। अभी मामले की गहनता से जांच की जाएगी, जिसके बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा रोडवेज बसें भी जाएंगी अयोध्या, योगी सरकार ने दी मंजूरी

Voice of Panipat

गुरमीत राम रहीम को मिली 21 दिन की पैरोल, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

पानीपत मे ASI गिरफ्तार, की थी चोरी, ASI को कोर्ट मे पेश कर भेजा गया जेल

Voice of Panipat