36.6 C
Panipat
May 28, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

3 महीने पहले की थी लव मैरिज, महिला और ननदोई ने फंदा लगा दी जान

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- शिवपुरी काॅलोनी में रहने वाली महिला और उसके ननदोई ने अपने-अपने घर में संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। परिजनों ने किसी प्रकार के झगड़े या फिर किसी बात के होने से साफ इनकार किया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले आई। पुलिस ने फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई की है।

शिवपुरी काॅलोनी निवासी रवि की 20 वर्षीय पत्नी परमजीत और उसका ननदोई 32 साल के रिंकू उर्फ संजय के शव मंगलवार सुबह उनके घरों में फंदे पर लटकते मिले। परमजीत ने तीन माह पहले रवि के साथ लव मैरिज की थी। घटना के दौरान परमजीत के साथ उसका पति रवि कमरे में सोया हुआ था। अल सुबह जब रवि की नींद खुली तो परमजीत फंदे पर लटकी देखकर चिल्लाया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे उसका पिता राममेहर व बहन अंजू मौके पर पहुंचे और उसको फंदे से उतारा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परमजीत की आत्महत्या के बाद परिवार के लोग सुबह जब रवि के जीजा संजय उर्फ रिंकू को बुलाने के लिए उनके घर पर गए तो मकान अंदर से बंद था। जब दीवार कूदकर अंदर गए तो वह भी पंखे पर फंदे पर लटका हुआ था।

रवि के पिता राममेहर ने बताया कि उनके परिवार में किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं था, लेकिन उसकी पुत्रवधू परमजीत व दामाद संजय द्वारा आत्महत्या करना उनकी समझ से परे है। उसके दामाद संजय के साथ उनकी नहीं बनती थी और ज्यादा आना-जाना भी नहीं था।संजय उर्फ रिंकू अपने मकान में अकेला था। उसकी पत्नी अंजू अपने भाई रवि के पास मायके आई हुई थी। दोनों ने अपने-अपने मकानों में फंदा क्यों लगाया। इसके पीछे क्या कारण रहे इसका खुलासा नहीं हो पाया है। परिजन और पड़ोसी दोनों परिवारों के बीच तालमेल भी अच्छा नहीं बता रहे थे। मृतकों के ससुर राममेहर ने बताया कि उसके दामाद रिंकू उर्फ संजय के साथ उनकी नहीं बनती थी और ज्यादा आना जाना भी नहीं था, जबकि पुत्रवधू परमजीत सोमवार देर शाम तक बिल्कुल ठीक थी।

दोनों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर अपने मकानों में फंदा लगाकर आत्महत्या करना उसकी समझ से परे है। मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी के पास फोन था, लेकिन उसे तोड़ दिया था। वह पड़ोसियों के पास जाकर उन्हें फोन करती थी। राखी गढ़ी निवासी 20 वर्षीय परमजीत ने 3 माह पहले ही शिवपुरी काॅलोनी निवासी रवि के साथ प्रेम विवाह किया था। उसके बाद से ही वह शिवपुरी काॅलोनी में रहने लगे थे। वहीं छापर हाल शिवपुरी काॅलोनी निवासी व मृतका परमजीत के ननदोई संजय उर्फ रिंकू शिवपुरी काॅलोनी में किराए के मकान में रहता था। वह पिछले कुछ समय से गांव से अपना घर बेचकर यहां किराए पर रह रहा था।

इस मामले में महिला के परिजनों ने कुछ शक भी जाहिर किया और पुलिस से इंसाफ की मांग की। इस पर शहर थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का चिकित्सक बोर्ड से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में फिर दबोचे गए रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर, 20 हजार में बेचते थे एक इंजेक्शन

Voice of Panipat

कावड़ यात्रा को देखते हुए HARYANA रोडवेज बसों का हुआ रूट डायवर्ट, पढ़िए नए रुटो के बारे में

Voice of Panipat

कार के बोनट पर गिरा 70 किलो का पत्थर, ड्राइवर का दावा आसमान से गिरा, पुलिस हैरान

Voice of Panipat