32.6 C
Panipat
May 18, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime

TDI मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 लड़कियां व 3 युवक पकड़े

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- मुरथल के बाद कुंडली में देह व्यापार का धंधा पकड़ा गया है। कुंडली के टीडीआई मॉल में एक स्पा सेंटर में डीएसपी वीरेंद्र की टीम ने दबिश देकर पांच लड़कियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। सेंटर का संचालक अंकित फरार है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। DSP वीरेंद्र सिंह को सूचना मिली थी कि टीडीआई मॉल में ग्रेउटी हेल्थ सेंटर के नाम से चल रहे स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर डीएसपी वीरेंद्र सिंह महिला पुलिस टीम के साथ जब स्पा सेंटर में पहुंचे तो कुछ युवक व युवतियां आपत्तिजनक हालत में थी। गिरफ्तार महिलाएं दिल्ली की रहने वाली है। गिरफ्तार किए गए युवक सोनीपत व दिल्ली से हैं।

मुरथल के बाद कुंडली में भी देह व्यापार का धंधा सामने आने से पुलिस सतर्क हो गई है। कुंडली थाना पुलिस ने मॉल संचालकों से कहा है कि स्पा सेंटर के लिए दुकान किराए पर देने पर रोक लगाएं। डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस सभी मॉल व सोसायटीज में सर्च अभियान चलाएगी। सोनीपत डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि कुंडली के स्पा सेंटर से देह व्यापार के आरोप में 5 युवतियों व 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस स्पा सेंटर संचालक को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

टीडीआई मॉल व पारकर माल में पुलिस टीम ने देह व्यापार के आरोप में युवक युवतियों को गिरफ्तार किया था। कुंडली थाना पुलिस ने 10 अगस्त, 2020 को पारकर मॉल स्थित स्पा सेंटर से आठ महिलाओं व चार युवकों को गिरफ्तार किया था। 11 नवंबर, 2020 को एक साथ पारकर मॉल में पांच स्पा सेंटर पर छापा मारा गया था। हां से 27 महिलाओं व 17 युवकों को गिरफ्तार किया गया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में लगाई गई धारा-144, हरियाणा रोडवेज को 22 मार्च को बंद करने के आदेश जारी

Voice of Panipat

निर्भया के दोषियों का नया पैंतरा, फांसी रोकने को लगाई अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में गुहार

Voice of Panipat

बदमाशों का बढ़ रहा कहर, युवक से बाईक, मोबाइल और 2 हजार रूपए छीन हुए फरार.

Voice of Panipat