20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat

महिला ने ससुराल पक्ष पर लगाए आरोप, काटी हाथ की नस, पढिए पूरा मामला

वायस ऑफ हरियाणा (देवेंद्र शर्मा)- मामला करनाल का है जहां के मिश्रान मोहल्ले में रहने वाली एक महिला ने जमकर हंगामा किया। महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया है कि पति को कहीं छिपा दिया है। इस दौरान उसने हाथों की नसें भी काट लीं। सूचना पर पुलिस पहुंची और उसका इलाज कराया। जांच में पता चला कि महिला और पुरुष दोनों पहले से शादीशुदा हैं।

करनाल निवासी महिला ने बताया कि तरावड़ी का राजेश कुछ साल पहले उससे मिला था। वह पहले से ही शादीशुदा थी। राजेश ने खुद को कुंवारा बताया और इस बीच वह उसके बहकावे में आ गई। फिर पति से तलाक लेकर उसके साथ रहने लगी। राजेश से उसके दो बच्चे लड़का व लड़की हैं। महिला का आरोप है कि राजेश ने यह बात उससे छिपाई थी कि वह भी पहले से शादीशुदा है। परिवार तरावड़ी में रह रहा है। जब वह कई दिनों से घर नहीं आया तो पता करते-करते वह यहां पहुंची।

महिला के मुताबिक, उसके घर वालों का कहना है कि वह कहीं चला गया है। महिला ने आरोप लगाया कि राजेश जाने से पहले उसके 4700 रुपये और कुछ गहने भी ले गया था। इस बारे में राजेश के पिता ने बताया कि बेटे की दूसरी शादी के बारे में पता नहीं है। वह पिछले तीन दिनों से घर नहीं आया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत: ASI की बेटी से बाइक सवार दो बदमाशों ने लूटा मोबाइल

Voice of Panipat

सरपंच की हत्या के मामले में जीआरपी ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

पानीपत में मिले कोरोना पॉजीटिव केसो मेंं सबसे ज्यादा मॉडल टाउन के

Voice of Panipat