38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsPANIPAT NEWS

फायरिंग कर मागते थे रंगदारी, सरगना के बाद पुलिस ने 5 आरोपी किये गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के जिले कैथल के पूंडरी में दुकानदार पर गोलियां चलाकर कातिलाना हमला करने तथा रंगदारी मांगने के मामले में गैंग के सरगना के बाद CIA-1 पुलिस द्वारा 5 और आरोपियों को देर रात गिरफ्तार किया गया। सभी को न्यायालय में पेश करके पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

वहीं पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि 16 नवंबर की सुबह हाबडी मोड पूंडरी पर किरयाना की दुकान करने वाला प्रतीक निवासी पूंडरी शटर खोलकर दुकान के आगे झाड़ू लगा रहा था तो बिना नंबर की बाइक पर आए दो युवकों ने उसे एक पर्ची थमाई, जिसमें अंकुश कमालपुर गैंग तथा 50 लाख रुपए पहुंचा दे, लिखा हुआ था। इसके बाद आरोपियों द्वारा प्रतीक पर फायरिंग भी की गई। फिर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

प्रतीक की शिकायत पर थाना पूंडरी में मामला दर्ज किया गया। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने के लिए CIA-1, CIA-2 तथा थाना पूंडरी की टीमों का गठन किया गया। जांच के दौरान CIA-1 प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार की अगुवाई में सब इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह तथा एचसी तरशेम कुमार की टीम ने आरोपी अंकुश निवासी कमालपुर जिला करनाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ हत्या, लूट, शस्त्र अधिनियम, कातिलाना हमला करने आदि के कई मामले दर्ज हैं। अब 5 आरोपियों को पकड़ा गया है। इनमें दो गोली चलाने वाले बताए जा रहे हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

14 साल बाद बढ़ने जा रहे है माचिस के दाम, जानिए अब कितने मे मिलेगी 1 डिब्बी

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार ने दिए तीन साल में हुई रजिस्ट्रियों की जांच के आदेश, 31 अगस्त तक देनी होगी रिपोर्ट

Voice of Panipat

जानिए कब लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण

Voice of Panipat