38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsIndia NewsLatest News

20 रुपये देकर मम्मी को ले गए अंकल, 2 बच्चों ने बताई माँ की प्रेम कहानी

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- दो मासूम बच्चों की मां पर प्यार का ऐसा खुमार चढ़ा कि वह सबकुछ छोड़कर अपनी नई दुनिया बसाने चली गई। यहां बच्चे मां के लिए रो रहे हैं और पति परेशान। उसे समझ नहीं आ रहा कि क्या करे? शुरुआत में तो उसे दूसरों को बताने में भी झिझक हो रही थी, लेकिन हिम्मत करके सभी रिश्तेदारों को पूरी बात बताई और अब थाने में भी इसकी सूचना दे दी है।

ऐसा नहीं है कि महिला की संदिग्धं गतिविधियों पर उसके पति को शक नहीं हुआ था, लेकिन उसने बच्चों के लिए तथा रिश्ते को बचाने के लिए आंखें मूंदना उचित समझा। यह उससे बड़ी चूक हुई और आज ये नौबत आ गई। अनदेखी ने महिला और उसके प्रेमी को एक बड़ा कदम उठाने का हौसला दिया और दोनों भाग गए।

यह था पूरा ममला

बथवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला को उसके प्रेमी ने 20 रुपये थमाए और कहा, इसे देकर बच्चों को टाफी व बिस्कुट लाने के लिए भेज दो। बच्चों को रुपये थमाते हुए महिला ने कहा कि तुम लोग टाफी व बिस्कुट खरीद कर खा लेना। मैं बैंक से पैसे निकालने जा रही हूं। जब अपनी पसंद के टाफी व बिस्कुट लेकर बच्चे लौटे तो घर में न तो उसकी मां थी और न ही वे अंकल। बिस्कुट खाने के बाद बच्चे मां के लौटने का इंतजार करने लगे, लेकिन वह नहीं लौटीं। दोपहर से शाम और फिर रात हो गई, लेकिन महिला नहीं लौटी। इस बीच बच्चों ने पूरी बात अपने पापा को बता दी। गुजरते वक्त के साथ उन्हें चीजों को समझते देर नहीं लगी। घर के अन्य सदस्यों को भी समझ में आ गया कि यह महिला बैंक से पैसे निकालने तो कम से कम नहीं गई है। इसके बाद खोजबीन शुरू हुई। रिश्तेदारों को सूचना देकर पता लगाने की कोशिश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं।

अंत में पति ने थाने जाकर एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई। महिला के पति ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि मेरे दो बच्चे हैं। 24 मई 2022 को मेरी पत्नी ने बच्चों को 20 रुपये दिए और बोली कि तुम लोग बिस्किट खरीद कर खाओ, मैं बैंक से पैसे निकाल कर आ रही हूं। इसके बाद गई तो नहीं लौटी। इस बारे में थानाध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। मोबाइल काल डिटेल्स व सीडीआर की मदद ली जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कई कंटेनमेंट जोन से हटाई गई पाबंदी, अब नए जगहों को बनाया गया कंटेंटमेंट जोन, पढ़िए

Voice of Panipat

5 साल की बेटी के साथ जहर निगलकर कर ली खुदकुशी, दो पेज का सुसाइड नोट छोड़ा

Voice of Panipat

HARYANA में भाजपा का इलेक्शन कैंपेन शेड्यूल रिलीज, अगले 5 दिन में 12 रैली

Voice of Panipat