25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Panipat Panipat Crime PANIPAT NEWS

गहनों की सफाई का झांसा देकर दो बदमाशों ने की ठगी, केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत में बदमाशों का आतंक रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे एक नया मामला सामने आया है जहां दो ठगों ने गहनों की सफाई करने का झांसा देकर गहने बदल दिए। ठगों ने विश्वास दिलाने के लिए पहले चांदी की चुटकी साफ की। इसके बाद सोने की चेन और बाली को साफ करते समय बदल दिया। शक होने पर पीड़िता ने गहनों का वजन कराया तो वह आधा तोला कम निकला। पीड़िता ने ठगों के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ठगों की तलाश कर रही है।

पानीपत की ईदगाह कॉलोनी निवासी वकीला ने बताया कि उनके पति बलजीत की उझा रोड पर हार्डवेयर की दुकान है। गुरुवार को वह घर पर थी। दोपहर के समय दो युवक उनके पास आए और बोले की वह गहनों की सफाई करते हैं। महिला ने अपने पैरों की चुटकी साफ करने के लिए दे दी। दोनों ठगों ने अच्छे से चुटकी की सफाई की। इसके बाद महिला ने अपनी चेन और कान की बाली भी सफाई के लिए दे दी। युवकों ने एक कटोरों में चेन व बाली डालकर एक पाउडर के साथ उन्हें धोने लगे। महिला का ध्यान भटकाने के लिए दूसरा युवक उनसे बातें करता रहा। धुलाई के बाद दोनों युवकों ने महिला को चेन व बाली दे दी।

महिला को शक हुआ तो उसने परिजनों के आने पर दोनों गहनों का वजन कराया। तब वजन आधा तोला कम निकला। परिजनों ने आसपास में दोनों युवकों की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिले। दोनों ठगों पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस आसपास के CCTV कैमरों में उनकी तलाश कर रही। महिला ने बताया कि दोनों ठग 24-25 साल के थे। चांदी की चुटकी को अच्छी तरह साफ किया। एक ठग बोला कि चोने के गहनों को चांदी से भी अच्छी तरह साफ करते हैं। साफ होने के बाद सोने की चमक दोगुनी हो जाती है। महिला ने चांदी की चुटकी साफ होने के बाद ठगों को सोने के गहने थमा दिये। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने महिला के साथ ठगी की तो FIR दर्ज की है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब सस्ता हुआ खाने का तेल, सरसों व रिफाइंड तेल के दामों मे आई गिरावट

Voice of Panipat

पिता बोले- कांस्य पदक जरूर आएगा, घुटने की चोट ने किया परेशान.

Voice of Panipat

उपायुक्त हेमा शर्मा ने दी अहम जानकारियां, पूरी खबर पढ़े

Voice of Panipat