17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

3 साल तक महिला के साथ किया दुष्कर्म, पीडिता से वसूली 1 लाख की रकम, केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)-  मामला हिसार का है जहां पर एक निजी अस्पताल में मेडिकल की दुकान पर काम करने वाले युवक ने विधवा महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन साल तक दुष्कर्म किया। महिला ने रेप केस दर्ज करवाया तो उसको डरा-धमकाकर केस वापस करवा दिया और महिला से एक लाख रुपए भी वसूल लिए।

पीड़िता ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं और पति की 5 साल पहले मौत हो चुकी है। पति की मौत के बाद उसकी मुलाकात लुदास वासी मुकेश सैनी के साथ हुई थी, जो एक निजी अस्पताल में मेडिकल शॉप पर काम करता था। मुकेश ने उससे दोस्ती कर ली व उसे सहारा देने के नाम पर शादी की बात करने लगा। पीड़िता के अनुसार, मुकेश ने लगातार तीन साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। जब मुकेश ने शादी करने से मना किया तो पीड़िता ने उसके खिलाफ दुष्कर्म व धमकी देने का केस दर्ज करवा दिया। केस दर्ज होने के बाद मुकेश के तीन भाई व लुदास का सरपंच पम्मी लगातार उस पर दबाव बनाने लगे और उससे कहा कि अगर वह यह केस वापस ले लेती है तो उसकी मुकेश के साथ शादी करवा देंगे। पीड़िता ने केस वापस ले लिया।

जेल से बाहर आने के बाद मुकेश ने पीड़िता के साथ मारपीट की और जबरदस्ती उसके खाते से एक लाख रुपए निकलवा लिए। जेल से बाहर निकलने के बाद आरोपी मुकेश तीन दिन तक पीड़िता के साथ रहा और इस दौरान उसको कोई नशीला इंजेक्शन लगा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। पीड़िता के अनुसार जब उसे होश आया तो मुकेश उसके घर से गायब था। जब वह उसके घर गई तो उसके परिवारवालों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। महिला द्वारा दोबारा शिकायत देने पर पुलिस ने लुदास गांव के सरपंच सहित 6 के खिलाफ केस दर्ज किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इन चोरो ने की थी फैक्ट्री में चोरी, 3 आरोपियों से किये 9500 बरामद

Voice of Panipat

हनीट्रैप में फंसाकर किया ब्लैकमेल, 3 महिलाओं सहित 4 गिरफ्तार,मौके से 20 हजार रुपये की नकदी बरामद

Voice of Panipat

जिला प्रशासन की बैठक में बनाई गई कोरोना से निपटने की रणनीति

Voice of Panipat