26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Panipat

दो चचेरी बहने हुई लापता, मोबाइल भी जा रहे Switch Off, पढिए पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- पानीपत जिले से दो चचेरी बहनों के लापता होने का मामला सामने आया है। दोनों बहनें घर से कॉलेज की फीस जमा करने गई थीं, तभी से दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ हैं और न ही वे घर लौटी हैं। दो दिन से परिजनों ने सभी रिश्तेदारियों में उन्हें ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। अब दोनों के पिता ने बापौली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बापौली थाना क्षेत्र के गांव शिमला गुजरान निवासी सोमदत्त ने बताया कि उनकी 25 वर्षीय बेटी अनुराधा पानीपत स्थित चौधरी देवीलाल मैमोरियल कॉलेज से MA की पढ़ाई कर रही है। 7 सितंबर को अनुराधा अपनी चचेरी बहन 22 वर्षीय शीतल के साथ कॉलेज की फीस जमा करने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन शाम तक दोनों घर नहीं पहुंची।

उन्होंने दोनों को फोन किया, लेकिन दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ मिले। जिसके बाद से परिजनों की चिंता और बढ़ गई है। उन्होंने पहले कॉलेज और फिर रिश्तेदारियों में पता किया, लेकिन दोनों बहनों का कहीं पता नहीं लगा। दोनों की सहेलियों से भी बात की, मगर किसी को उनकी जानकारी नहीं है। दो दिन तक ढूंढने के बाद बापौली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। बापौली थाना पुलिस दोनों की आखिरी मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। लेकिन दोनों बहनों को कोई सुराग नहीं मिल पाया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत मेंं लव जिहाद का मामला आया सामने, विधवा को बनाया शिकार, फिर गर्भवती होने के बाद घर से निकाला

Voice of Panipat

फिर सुर्खियो में आई सोनाली फोगाट, अज्ञात शख्स ने सोशल मीडिया पर भेजे अभद्र मैसेज

Voice of Panipat

PANIPAT में 10वीं के दो स्टूडेंट ने गंडासी से किया हमला, बोले- मारपीट का लिया बदला

Voice of Panipat