26.1 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsPanipat

दो चचेरी बहने हुई लापता, मोबाइल भी जा रहे Switch Off, पढिए पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- पानीपत जिले से दो चचेरी बहनों के लापता होने का मामला सामने आया है। दोनों बहनें घर से कॉलेज की फीस जमा करने गई थीं, तभी से दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ हैं और न ही वे घर लौटी हैं। दो दिन से परिजनों ने सभी रिश्तेदारियों में उन्हें ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। अब दोनों के पिता ने बापौली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बापौली थाना क्षेत्र के गांव शिमला गुजरान निवासी सोमदत्त ने बताया कि उनकी 25 वर्षीय बेटी अनुराधा पानीपत स्थित चौधरी देवीलाल मैमोरियल कॉलेज से MA की पढ़ाई कर रही है। 7 सितंबर को अनुराधा अपनी चचेरी बहन 22 वर्षीय शीतल के साथ कॉलेज की फीस जमा करने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन शाम तक दोनों घर नहीं पहुंची।

उन्होंने दोनों को फोन किया, लेकिन दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ मिले। जिसके बाद से परिजनों की चिंता और बढ़ गई है। उन्होंने पहले कॉलेज और फिर रिश्तेदारियों में पता किया, लेकिन दोनों बहनों का कहीं पता नहीं लगा। दोनों की सहेलियों से भी बात की, मगर किसी को उनकी जानकारी नहीं है। दो दिन तक ढूंढने के बाद बापौली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। बापौली थाना पुलिस दोनों की आखिरी मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। लेकिन दोनों बहनों को कोई सुराग नहीं मिल पाया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पुलिस ने बाइक सवार नशा तस्कर को 200 ग्राम चरस सहित किया काबू

Voice of Panipat

इस हफ्ते हो सकता है हरियाणा बोर्ड 12वीं के नतीजों की तारीख का ऐलान, पढ़ें अपडेट

Voice of Panipat

86 की उम्र में 10वीं कक्षा के इस विषय की परीक्षा देने पहुंचे पूर्व सीएम ओपी चौटाला, ये है वजह

Voice of Panipat