31.3 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsPanipatPanipat Crime

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर एक युवक की मौत. आरोपी फरार

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- मामला हरियाणा के पानीपत का है जहां जिले में तेज रफ्तार वाहन ने एक युवक की जान ले ली। युवक अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर जा रहा था। पीछे से तेज गति से आए अज्ञात वाहन चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों दोस्त बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। एक युवक का सिर सड़क पर लगने से अधिक खून बह गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब तक दोस्त कुछ करते, वह दम तोड़ चुका था।

सेक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय विकास के रूप में हुई है। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव खंदरावली का रहने वाला था। वह पिछले कई सालों से परिवार के साथ पानीपत की उझा रोड स्थित शांति कॉलोनी में रहकर सेक्टर-29 स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। वह दो दोस्तों के साथ समालखा जा रहा था। जब वह तीनों GT रोड स्थित आयुष्मान अस्पताल के सामने पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रहे एक वाहन चालक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद तीनों बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे। दो दोस्त कच्चे में गिरे, जबकि विकास सड़क पर सिर के बल जा गिरा।

कच्चे में गिरे दोनों दोस्तों ने वाहन को देखना चाहा, लेकिन तब तक वह भाग चुका था। इसके बाद दोनों ने विकास को संभाला। लेकिन तब तक उसके सिर से काफी खून बहने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर सेक्टर-29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल भिजवाया। परिजनों ने थाने पहुंचकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT मे 11 साल की लड़की लापता, शादी की नीयत से युवक ले गया अपने साथ

Voice of Panipat

नए मोटर वाहन कानून के तहत ट्रैक्टर चालक का 59 हजार रुपए का चालान कटा

Voice of Panipat

एक सप्ताह का अल्टीमेटम जारी, नया शुगर मिल चालू नहीं हुआ तो किसान सचिवालय में देगे धरना.

Voice of Panipat