38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT: 4 लाख रूपए कीमत की 1.240 किलो ग्राम अफीम सहित तीन नशा तस्कर गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- एसपी अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने जीटी रोड पर बीबीएमबी फ्लाई ओवर पुल के नीचे तीन युवकों को लाखों रूपए कीमत की 1.240 किलो ग्राम अफीम सहित काबू करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए तीनों आरोपी राजस्थान के रहने वाले है। आरोपियों की पहचान ताराचंद पुत्र बनवारी निवासी बलडोदा अलवर, अमित पुत्र पूर्णमल निवासी भराला सीकर व युगल पुत्र सुभाष निवासी नीमका सीकर राजस्थान के रूप में हुई। बरामद अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 4 लाख रूपए कीमत बताई जा रही है।

सहायक पुलिस अधीक्षक मयंक मिश्रा ने बताया कि नशा तस्करी की वारदातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया हुआ है। एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप की टीम को बुधवार साय गुप्त सूचना मिली थी की संदिग्ध किस्म के तीन युवक जीटी रोड पर बीबीएमबी फ्लाई ओवर पुल के नीचे एक बजाज डिस्क्वर बाइक लेकर खड़े है। जिनके पास बैग में भारी मात्रा में मादक पदार्थ होने की संभावना है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पुछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान ताराचंद पुत्र बनवारी निवासी बलडोदा अलवर, अमित पुत्र पूर्णमल निवासी भराला सीकर व युगल पुत्र सुभाष निवासी नीमका सीकर राजस्थान के रूप में बताई। पुलिस टीम ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में आरोपियों के बैग की तलाशी ली तो उसके अंदर एक प्लास्टिक डिब्बे से भारी मात्रा में अफीम बरामद हुई। बरामद अफीम का वजन करने पर 1.240 किलो ग्राम पाया गया।

एएसपी मयंक मिश्रा ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि वे यह अफीम राजस्थान से लेकर आए थे और इसे पानीपत आस पास के क्षेत्र में तस्करी करना था। आरोपियों के खिलाफ थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ करने व नशा सप्लायरों के बारे जानकारी जुटाकर उन्हें काबू करने के लिए तीनों आरोपियों को वीरवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपी युगव व ताराचंद को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया व आरोपी अमित को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मां ने दूसरे युवक संग रचाई शादी, तो अंजाम भुगतना पड़ा बेटी को, पढिए क्या है पूरा मामला

Voice of Panipat

आज से महंगा हुआ LPG सिलेंडर, जानिए नए दाम

Voice of Panipat

पानीपत में लाला जगत नारायण की मूर्ति पर 3 शरारती तत्वों ने डाली जूतों की माला

Voice of Panipat