33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana News

मनमुटाव के चलते गला दबाकर की थी युवक की हत्या, आरोपियों पर मामला दर्ज कर की जांच शुरू

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला जींद के ऐचरां कलां गांव का है जहां पर करीब 20 दिन पहले युवक की हत्या हुई थी। व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई, पत्नी व साले के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक की मां खजानी देवी ने कहा कि उसके बेटे सतपाल की शादी 10 साल पहले ज्योति से हुई थी। सतपाल और ज्योति का एक छह साल का लड़का प्रतीक है। सतपाल का ज्योति से काफी समय से मनमुटाव चल रहा था। ज्योति के भाई रोकी ने सतपाल से साढ़े तीन लाख रुपये उधार लिए थे और वह रुपये वापस नहीं कर रहा था। 

रोकी पांच-छह महीने पहले अपने परिवार के साथ गांव ऐचरां कलां मे रहने लग गया था। लगभग दो महीने पहले रुपयों के लेनदेन पर रोकी और ज्योति ने सतपाल से झगड़ा किया था और धमकी दी थी कि दोबारा पैसे मांगे तो जान से मार देंगे। खजानी देवी ने कहा कि 21 अक्तूबर को ज्योति ने रोकी साथ मिलकर उसके बेटे सतपाल को गला घोंट व सीढ़ियों से धक्का देकर जान से मार दिया। वहीं, मृतक सतपाल के बड़े भाई दिलबाग ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि सतपाल की दाहिनी टांग कटी हुई थी। 

वह खेत मे घूमने गया था, जिसकी पक्की नाली में गिरने के कारण सिर में चोट लगने के कारण मौत हुई। जांच में सामने आया कि सतपाल की मौत गला दबाने से हुई थी। सफीदों सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने कहा कि पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर मृतक के भाई, साले व पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कोरोना पर मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, मृतकों के परिजनों को मिलेगा मुआवजा

Voice of Panipat

हरियाणा के इस जिले में पुलिस ने मारी रेड, पढिए पूरा मामला

Voice of Panipat

HARYANA में PETROL-DIESEL के जानिए दाम, पढिए अपने शहर की लिस्ट

Voice of Panipat