25.8 C
Panipat
July 29, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime

ऑनर किलिंग का मामला, लड़की के साथ भागे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के हिसार जिले के सूर्य नगर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। संदिग्ध हालात में 19 साल के युवक की मौत हो गई है। परिजनों ने लड़की के परिवार पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। क्योंकि युवक अपनी प्रेमिका को लेकर भाग गया था। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए शनिवार को थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया। लेकिन पुलिस जांच जारी है, कहकर पल्ला झाड़ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, सूर्य नगर निवासी 19 वर्षीय शिवकुमार 2 जून को एक लड़की को लेकर भाग गया था। लड़की के परिजनों और पुलिस ने मिलकर दोनों को उत्तर प्रदेश से पकड़ लिया। पुलिस शुक्रवार को दोनों को हिसार ले आई। लेकिन इस बारे में पुलिस ने शिव के परिजनों को नहीं बताया। इस बीच देर रात फोन आया कि शिव अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन था और उसकी मौत हो चुकी है।

खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि शिव दम तोड़ चुका था। इसके बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि लड़की के परिजनों ने पुलिस के साथ मिलकर उनके बेटे की हत्या की है। शिव कुमार के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अपने ताऊ और ताई के साथ ही रहा था। पिछले 7 महीने से वह सूर्य नगर में ही रह रहा था, जहां वह रंग रोगन का काम करता था। यहीं की एक लड़की से उसके प्रेम संबंध थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के जीजा देवेन्द्र कादियान से लाखों की ठगी, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

PANIPAT में बगैर मास्क घूमते पाए जाने पर 130 के चालान

Voice of Panipat

कुट्‌टू के आटे की पकौड़ी व सामकिया की पूरी खाने से सात लोगों की तबीयत बिगड़ी

Voice of Panipat