30.4 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

बाइक छीनने में नाकाम रहे बदमाश, युवक को घायल कर हुए फरार.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- मामला कुरुक्षेत्र का है जहां बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकल पर सवार दो युवकों ने सड़क पर एक अन्य बाइक सवार युवक को मदद के लिए रोका। बाइक छीनने की कोशिश की और इसमें कामयाब नहीं हो पाए तो न सिर्फ हाथापाई की, बल्कि उसकी छाती में गोली मार दी और पिस्तौल का बट सिर पर मारकर घायल हालत में छोड़कर फरार हो गए। आान-फानन में उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक फिलहाल पीड़ित युवक बयान दे सकने में की हालत में नहीं है।

घटना जिले के गांव बड़तौली के पास की है, जिसमें घायल हुए युवक की पहचान गांव बड़तौली के ही विक्रम उर्फ विक्की के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में गांव के दीपक नामक युवक ने बताया कि मंगलवार रात को वह अपने चचेरे भाई विक्रम उर्फ विक्की के साथ गांव से बाबैन जा रहा था। गांव में शराब के ठेके से थोड़ी दूर ही सड़क के किनारे खड़े दो युवकों ने रुकने का इशारा किया। रुकने पर उन्होंने उनकी मोटरसाइकल में पेट्रोल खत्म हो जाने की बात कही। दीपक और विक्की ने खुद की बाइक में पेट्रोल कम होने का हवाला देते हुए हाथ पकड़कर पेट्रोल पंप तक पहुंचा देने की बात कही थी कि दोनों अज्ञात युवक हमलावर हो गए।

दीपक के मुताबिक मारपीट में विक्की को भारी पड़ते देख एक युवक ने देसी कट्टे से गोली चला दी, जो सीधे विक्की की छाती में लगी। इसके बाद बदमाश भागने लगे तो विक्की ने गोली चलाने वाले बदमाश को दबोच लिया। हालांकि पकड़ ढीली होने का फायदा उठाकर वह विक्की के सिर पर कट्टे के बट से वार करके छुड़ा भागा। इसके बाद दीपक ने आसपास के लोगों की मदद से विक्की को लाडवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। वहां से डॉक्टर्स ने उसे कुरुक्षेत्र जिला मुख्यालय स्थित लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे एक निजी अस्पताल में ले गए।

उधर, अस्पताल प्रबंधन की सूचना के बाद थाना बाबैन से पुलिस अधिकारी जसबीर सिंह मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि दीपक कुमार की शिकायत पर पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। डॉक्टर्स ने घायल विक्रम को बयान दे सकने की स्थिति में नहीं बताया है। बाद में हालत में सुधार होते ही उसके बयान लेकर उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लाकडाउन की पालना न करने पर 7 गिरफ्तार, 136 के काटे बिना मास्क के चालान

Voice of Panipat

हरियाणा में चलेगा चालान काटो अभियान, नियमों की अनदेखी पड़ेगी भारी

Voice of Panipat

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो पर सीएम मनोहर लाल ने दी सफाई, जानिए क्या कहा

Voice of Panipat