29.1 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

दो युवकों पर हमला कर मोटरसाइकिल छीन फरार हुए बदमाश, पढिए यहां.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने घर जा रहे युवक पर किया हमला। मामला किरमच रोड का है जहां हमलावर दोनों को घायल कर मौके से मोटरसाइकिल छीन कर फरार हो गए। डायल 112 पर शिकायत करने पर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव सुरमी निवासी मुकेश कुमार ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह एक होटल में काम करता है। रात एक बजे वह होटल से काम निपटा कर अपने साथी गांव लुखी निवासी सुरेश कुमार के साथ घर जाने के लिए निकाला था। वे दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव की ओर जा रहे थे। रास्ते में किरमच रोड पर अचानक तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर कुछ युवक आए। युवकों ने उन्हें रोक लिया और उन पर हमला बोल दिया।

इसी दौरान वह अपनी जान बचा कर भागा और इसकी सूचना डायल 112 पर दी। वह छिप कर पुलिस के आने का इंतजार करने लगे। पुलिस के आने से पहले ही आरोपी उसकी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। डायल 112 के मौके पर आने पर वे बाहर आए और पुलिस को साथी आपबीती सुनाई। पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ छीना-झपटी का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एसआई रघुबीर सिंह को सौंपी है। केयूके थाना पुलिस प्रभारी मांगे राम ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

किरयाने की दुकान की आड़ में बेचता था नशीला पदार्थ, 18 ग्राम हेरोइन समेत दुकानदार किया काबू

Voice of Panipat

पानीपत में ‘द मैडिसिटी अस्पताल’ मालिक पर सिविल सर्जन ने दर्ज करवाया केस, ये रही वजह

Voice of Panipat

पानीपत के निर्यात उद्योगों पर कोरोना वायरस का असर, डिलीवरी पर लग रही है रोक

Voice of Panipat