33.5 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

जागरण में गया था परिवार, चोरों ने खाली घर में किया 8 लाख पर हाथ साफ, CCTV में कैद हुए संदिग्ध

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत में चोर बदमाशों का आतंक बढ़ रहा है। पानीपत की न्यू रामपुरा कॉलोनी से सामने आया है जहां पर चोरों ने बंद मकान की बड़ी होशियारी से दीवार फांदकर ढाई लाख रुपए कैश समेत 8 लाख की चोरी कर लिये हैं। पीड़ित परिवार करनाल निवासी रिश्तेदार के यहां जागरण में गया हुआ था। वापस लौटे तो मेन गेट का ताला तो ठीक मिला, लेकिन अंदर के कमरों व अलमारी के ताले टूटे मिले।

न्यू रामपुरा कॉलोनी निवासी सुमित कुमार ने बताया कि वह प्रॉपर्टी एडवाइजर हैं। वह पत्नी, दो बच्चों, मां और भाई के साथ 21 अक्टूबर को करनाल निवासी अपने ताऊ के यहां जागरण में गए थे। जब वह अगले दिन वापस लौटे तो मेन गेट का ताला लगा मिला। ताला खोलकर अंदर घुसे तो कमरों व अलमारी के ताले टूटे मिले। अलमारी से ढाई लाख रुपए कैश, 1 किलोग्राम चांदी और करीब 12 तोले सोने के गहने गायब मिले। चादर में बंधी LED पास में रखी मिली। उन्होंने 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना पुलिस के साथ CIA की टीम ने मौके का मुआयना किया।

सुमित ने बताया कि उनके मकान से कुछ दूरी पर एक मकान पर लगे CCTV कैमरे में कुछ संदिग्ध कैद हुए हैं। पुलिस ने CCTV फुटेज देखी है। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंचने में लगी है। कुछ ही दूरी पर लगे CCTV कैमरे में कई संदिग्ध कैद हुए हैं। पीड़ित ने ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाने में केस दर्ज कराया है। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंचने में लगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में फिर हादसा, एक फोन सुनते हुए रेलवे लाइन और दूसरा बंद फाटक कर रहा था क्रॉस, तभी आ गई ट्रेन

Voice of Panipat

सहारा में अब तक इतने लोगों को मिला फंसा पैसा

Voice of Panipat

अनिल विज ने दिए निर्देश, 40 लाख ठगी मामले में एसआईटी करेंगी जांच

Voice of Panipat