17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News

2 सीनियर छात्रा कर रही थी युवती के साथ अश्लील रैगिंग, MBBS छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की MBBS थर्ड ईयर की छात्रा ने आत्महत्या करने की कोशिश की है…बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा दो सीनियर छात्राओं से काफी परेशान थी…दो छात्राओ द्वारा उसके साथ अश्लील रैगिंग की जा रही थी…जिसकी वजह से परेशान होकर छात्रा ने पहली मंजिल की खिड़की से छलांग लगा दी….और उस छात्रा का एक हाथ टूट गया है और उसकी रीढ़ की हड्‌डी में भी चोट आई है…वही इस मामले मे अर्बन इस्टेट थाना पुलिस ने अग्रोहा मेडिकल कॉलेज की MBBS की 2 छात्राओ के खिलाफ आईपीसी 354, 499, 506, 34 व एंटी रैगिंग एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है…

छात्रा ने बताया कि उसने 2018 में 12वीं की परीक्षा में 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे और पहले ही प्रयास में उसका दाखिला MBBS कोर्स में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में हो गया था…यहां पर पहले ही 2017 बैच का चौथा ईयर चल रहा था। उस बैच की दो लड़कियों ने दाखिले के 15 दिन बाद ही उसकी रैगिंग शुरू कर दी थी…छात्रा के अनुसार, जबरदस्ती उसे हॉस्टल की छत पर लेकर जाती और उसके सारे कपड़े उतरवाकर उसके साथ अश्लील तरीके से छेड़छाड़ करतीं। छात्रा के अनुसार उसने इस बात की मौखिक शिकायत वार्डन को भी की थी, लेकिन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

छात्रा के अनुसार दोनों ने उसको धमकी दी कि अगर इस बारे में अपने घर वालों को बताया तो हॉस्टल की छत से गिराकर जान से मार देंगे और तुझे कोर्स में भी फेल करवा सकते हैं। इसके अलावा इन लड़कियों ने हॉस्टल की अन्य छात्राओं को भी डराया हुआ है और सबको बोला हुआ है कि कोई भी उसके साथ बात नहीं करे, नहीं तो उनके साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया जाएगा। इस बारे में दोनों लड़कियों की तरफ से सब छात्राओं को व्हाट्सऐप पर मैसेज भेजा हुआ है। छात्रा के अनुसार वह जिंदल अस्पताल में डॉ. महेश को दोबारा अपनी परेशानियां बताने के लिए गई थी। वहां पर डॉ. महेश ने उनको बताया कि दोनों लड़कियों ने उसके बारे में बहुत कुछ गलत बोला हुआ है। पिछले तीन साल से लगतार हो रहे टॉर्चर व अपनी बदनामी के कारण परेशानी में उसने जिंदल अस्पताल की खिड़की से छलांग लगा दी।

वहीं कॉलेज की छात्रा के साथ हुई इतनी बड़ी गंभीर घटना के बारे में डायरेक्टर डॉ. अलका छाबड़ा का कहना है कि उन्होंने जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी बना दी है ,जो तीन दिन में अपनी रिपोर्ट देगी। उसको बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सोते हुए परिवार पर गिरी छत, महिला समेत 5 बच्चे दबे.

Voice of Panipat

कम होते-होते फिर बढ़े कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटों में 43733 नए केस दर्ज

Voice of Panipat

पड़ोसी के प्‍यार मे हुई युवती फरार, कैश और गहने भी गायब, पढिए क्या है मामला

Voice of Panipat