40 C
Panipat
May 20, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat

पोल्टी फार्म से प्लांट तक के सफर में माल चोरी का हुआ भांडाफोड़, ड्राइवर व कंडक्टर ने मालिक को पीटा.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- पोल्ट्री फार्म से प्लांट तक के सफर में 15 हजार रुपये का माल चोरी करने का भंडाफोड़ होने पर ड्राइवर और कंडक्टर ने मालिक को बंधक बनाकर पीटा और फरार हो गए। मालिक ने चोरी का माल खरीदने वाले रेहड़ी संचालक से माल वापस मांगा तो उन्होंने भी बंधक बनाकर मारपीट की। मालिक की शिकायत पर सेक्टर 29 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में दीपक सैनी ने बताया कि उनके बांध, इसराना, बुड़शाम समेत अलग-अलग जगहों पर सात पोल्ट्री फार्म हाउस हैं। उनकी हर पोल्ट्री फार्म से रोजाना एक गाड़ी में मुर्गे लोड कर घरौंडा स्थित प्लांट में भेजे जाते हैं। उनके बांध वाले फार्म से पिछले कई दिनों से जाने वाले माल से हर बार 10 से 15 हजार रुपये का नुकसान हो रहा था। शक होने पर उन्होंने 30 सितंबर को बांध से प्लांट के लिए निकली गाड़ी का पीछा किया। गाड़ी चालक ने सिवाह फ्लाईओवर के नीचे गाड़ी रोकी और गाड़ी से 150 किलो मुर्गे रेहड़ी संचालकों को बेच दिए। जिसकी उन्होंने पहले वीडियो बनाई। इसके बाद उन्हें पकड़ने के लिए अपने भतीजे के साथ पहुंचा तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया।

दीपक सैनी ने बताया कि वह एक किलो वजन का मुर्गा 100 रुपये का बेचते हैं। आरोपियों ने लालच में 100 रुपये की बजाय रेहड़ी संचालकों को 26 रुपये के हिसाब से 150 किलो मुर्गा बेच दिया। 15 हजार रुपये के मुर्गे मात्र चार हजार रुपये में बेच दिए। इससे उनका नुकसान तो हुुआ ही साथ में मार्केट रेट में भी गिरावट आई।

दीपक सैनी ने बताया कि आरोपी ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए थे। इसके बाद उन्होंने चोरी का माल खरीदने वाले रेहड़ी संचालकों से माल वापस मांगा तो उन्होंने बदमाश बुला लिए और उन्हें बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। उन्होंने पुलिस को कॉल करने के लिए फोन निकाला तो आरोपियों ने उसकी स्क्रीन तोड़ दी। युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राहत की खबर, 15 जून के बाद बहाल होंगी पानीपत से उत्तर प्रदेश की बसें

Voice of Panipat

सीएम का फैसला गैर सरकारी विद्यालयों के रिटायर कर्मियों को मिलेगी पेंशन

Voice of Panipat

PANIPAT बार एसोसिएशन के नए प्रधान बने सुरेंद्र दूहन

Voice of Panipat