10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Panipat

गोली चला जानलेवा किया था हमला, 3 आरोपित 3 दिन की रिमांड पर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- CIA-2  पुलिस टीम के हाथ लगी बड़ी कामयाबी। सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेन्द्र ने बताया 6 सितम्बर को पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देते हुए जाटल रोड नहर पुल के पास से बाइक सवार अजय पुत्र राजेश निवासी एकता कालोनी पानीपत को काबू कर गहनता से पूछताछ की तो आरोपित ने रोहित निवासी अलेवा जींद, मोहित निवासी बलिया भिवानी व लोकेश निवासी कृष्णा कालोनी समालखा के साथ मिलकर पानीपत के ज्योति नगर मे किराना दुकान संचालक अनमोल पर पिस्तौल से गोली चला जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था। पुलिस पूछताछ मे सामने आया था कि वारदात से कुछ दिन पहले आरोपित अनमोल की दुकान के ऊपर बने कवाटर मे कमरा किराये पर लेने के लिए गये थे। अनमोल ने कमरा देने से मना कर दिया था। इसकी रंजिश रखते हुए आरोपितों ने मौका मिलते ही 26 अगस्त को दुकान पर बैठे अनमोल के ऊपर पिस्तौल से गोली चलाकर जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम दिया। 

वारदात बारे अनमोल उर्फ मोली निवासी विराट नगर पानीपत की शिकायत पर थाना पुराना औधोगिक मे मुकदमा दर्ज है। अनमोल ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि उसके भाई अमन के साथ ज्योति कालोनी मे कालू किराना स्टोर के नाम से दुकान की हुई है। 26 अगस्त की  करीब साढ़े 4 बजे वह दुकान पर बैठा हुआ था। इसी दोरान दो अज्ञात युवक मुंह पर कपड़ा बांधे दुकान पर आए और सिगरेट देने को कहा। वह सिगरेट देने लगा तो एक लड़के ने उसके ऊपर पिस्तौल से गोली चला दी जो गोली उसकी जांघ मे लगी। दुसरे लड़के ने दहशत फैलाने के लिए गली मे खड़े होकर पिस्तौल से दो हवाई फायर किये। उसने दुकान के काउंटर की आड मे छुपकर जान बचाई। शोर सुनकर आस-पास के व्यक्ति आने लगे तो आरोपित मौके से फरार हो गए। 


इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया आरोपित अजय के कब्जे से वारदात मे प्रयोग की बाइक बरामद कर अजय को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजने के पश्चात फरार आरोपित रोहित, मोहित व लोकेश की धरपकड़ के लिए सीआईए-टू पुलिस टीम आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। बिते दिनो सीआईए-थ्री पुलिस टीम ने थाना समालखा मे दर्ज जानलेवा हमला करने के मामले में तीनों आरोपितो को इनके कई अन्य साथियों सहित समालखा से गिरफ्तार कर वारदात मे प्रयोग किये अवैध देशी पिस्तौल पुलिस रिमांड के दौरान बरामद कर तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय मे पेश कर जेल भेजा गया था। अनमोल पर हुए जानलेवा हमले की वारदात के संबंध मे तीनों आरोपियों को सोमवार को सीआईए-टू पुलिस टीम ने जेल से प्रोडक्शन वारंट पर ले गहनता से पूछताछ करने के लिए माननीय न्यायालय मे पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कोरोना रिलीफ फण्ड में अनुदान के रूप में राशि देने के मामले में पानीपत पहले स्थान पर

Voice of Panipat

आर्थिक पैकेज में किस सेक्टर को कितना? आज शाम 4 बजे बताएंगी वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण

Voice of Panipat

दीप सिद्धू की बढ़ी मुश्किलें, फिर 7 दिन की रिमांड पर लेगी दिल्ली पुलिस

Voice of Panipat