20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime

4 लोगो की हत्या करने वाले आरोपी ने जेल मे फंदा लगाकर की आत्महत्या, पढ़िए कहा का है मामला

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- दिल्ली से सटे गुरुग्राम के राजेंद्रा पार्क हत्याकांड के मुख्य आरोपित पूर्व फौजी राव राय सिंह के भोंडसी जेल में आत्महत्या करने की बात सामने आई है। परिजनों को सूचना देने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया जाएगा। गौरतलब है कि गुरुग्राम जिले के राजेंद्रा पार्क निवासी राव राय सिंह ने 23 अगस्त की देर रात अपनी पुत्रवधू सुनीता यादव के साथ ही किरायेदार कृष्णा तिवारी, उनकी पत्नी अनामिका तिवारी, बेटी सुरभि और विधि के ऊपर गंडासा से हमला किया था। इसके बाद विधि को छोड़कर अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। हैरानी की बात है कि वारदात के बाद आरोपित राव राय सिंह खुद ही हथियार लेकर थाने में सरेंडर करने के लिए पहुंच गया था। इससे पुलिसवाले भी चौंक गए थे।

पीड़ित पक्ष ने शुरुआत से ही आरोप लगाया था कि इस मामले में केवल पूर्व फौजी राव राय सिंह ही नहीं, बल्कि कई अन्य भी शामिल हो सकते हैं। इसके पीछे तर्क दिया गया था कि एक अकेला आदमी पांच लोगों के ऊपर हमला नहीं कर सकता है। वहीं, इसे देखते हुए राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस कई बिंदुओं से जांच कर रही है। इसी दिशा में जांच की कड़ी में वीडियोग्राफी भी कराई गई थी। वीडियोग्राफी के दौरान राजेंद्रा पार्क थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के साथ ही जेल उपाधीक्षक चरण सिंह भी उपस्थित थे।

वहीं, आरोपित राव राय सिंह के अधिवक्ता प्रशांत यादव से शुरू से ही तर्क दे रहे हैं कि किसी के चलने का मिलान संभव नहीं। वीडियोग्राफी का कोई लाभ नहीं होने वाला। इस बारे में इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त राजीव यादव का कहना है कि बहुत ही गंभीर मामला है। इसे देखते हुए एसआइटी एक साथ कई बिंदुओ से जांच कर रही है।

मामले में यदि अन्य आरोपित होंगे तो उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। आवश्यकता पड़ने पर आरोपित का लाई डिटेक्टर टेस्ट भी कराया जा सकता है, लेकिन अब आरोपित राव राय सिंह के आत्महत्या करने से यह हत्या की गुत्थी और उलझ सकती है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सनौली रोड़ की हालत खस्ता, रोड पर गड्ढों में भरा पानी, लोगों में फूटा गुस्सा.

Voice of Panipat

बरसात के बाद बनेगी पानीपत में ये 21 सड़कें, पढ़िए कहा-कहा बनेगी सड़क

Voice of Panipat

प्रापर्टी डीलर नरेश की हत्या करने वाले आरोपियो को भेजा गया जेल, पढ़े पूरी घटना

Voice of Panipat