38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipatPanipat Crime

PANIPAT:- चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार, 23 हजार रूपए बरामद

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत, सीआईए वन की टीम ने विजय नगर में घर से नगदी व जैवरात चोरी करने वाले आरोपी को बीती देर साय कुटानी रोड से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान विक्रांत उर्फ बोबी पुत्र अशोक निवासी विद्यानंद कॉलोनी के रूप में हुई। सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम मंगलवार साय गश्त के दौरान बरसत रोड पर मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक कुटानी रोड पर गंदा नाला पुलिया के पास किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान विक्रांत उर्फ बोबी पुत्र अशोक निवासी विद्यानंद कॉलोनी पानीपत के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने बतरा कॉलोनी निवासी अपने साथी आरोपी संजय पुत्र छतरपाल के साथ मिलकर नवम्बर 2021 में विजय नगर में एक मकान से सोने की दो बालियां, एक चैन, 10 सूट व 50 हजार रूपए चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। वारदात बारे थाना किला में कमलेश पत्नी प्रेम सिंह निवासी विजय नगर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि आरोपी विक्रांत ने पुलिस पूछताछ में बताया चोरी किये जैवरात व नगदी दो बराबर हिस्सों में बाटकर उसने अपने हिस्से के चोरीशुदा जैवरात सोने की आधी चैन व एक बाली हरिद्वार में राह चलते अज्ञात युवक को 50 हजार रूपए में बेच दिए थे। आरोपी ने ज्यादातर पैसे नशा करने व खाने पीने में खर्च कर दिए। आरोपी विक्रांत के कब्जे से बचे 23 हजार रूपए बरामद कर पुलिस टीम ने बुधवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। वारदात में शामिल इसका साथी आरोपी संजय चोरी के अन्य मामले में पानीपत जेल में बंद है। आरोपी संजय को जल्द ही जेल से प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर पूछताछ की जाएगी।

आरोपी विक्रांत का पहले भी आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी के खिलाफ चोरी की वारदातों के जिला के विभिन्न थानों में 3 मुकदमें दर्ज है। आरोपी करीब 10 महीने पहले पानीपत जेल से बेल पर बाहर आया था।

यह था मामला

थाना किला में कमलेश पत्नी प्रेम सिंह निवासी विजय नगर ने शिकायत देकर बताया था कि 1 नवम्बर 2021 को वह अपनी बेटी के घर करनाल गई थी। 2 नवम्बर को वापिस घर आकर देखा तो घर के दरवाजे टूटे मिले। अंदर जाकर संदूक को चैक किया तो कानों की सोने की दो बालियां, एक चैन, 50 हजार रूपए व 10 सूट नही मिले। अज्ञात चोर रात के समय उक्त जैवरात, नगदी व सूट चोरी कर ले गए। कमलेश की शिकायत पर थाना किला में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Panipat में ग*न पॉइंट पर लूटी बाइक, बाइक रुकवाकर चालक पर तानी पि*स्तौल

Voice of Panipat

17 साल के लड़के ने महिला से किया रेप, सबूत मिटाने के लिये जला दिया महिला का प्राइवेट पार्ट, ऐसे हुआ खुलासा

Voice of Panipat

विजयादशमी पर्व पर ऐसे पाठ करने से प्रसन्न होगे प्रभु श्रीराम

Voice of Panipat