46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsEducationHaryana NewsIndia NewsINTERNATIONALLatest News

पूरे 500 नंबर लाकर “ऑल इंडिया टॉपर” बनी तान्या सिंह और युवाक्षी विग, जानिए पूरा रिजल्ट

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की तान्या सिंह ने परफेक्ट 500 अंक हासिल कर टॉप स्थान हासिल किया है। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से 12वीं का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को जारी किया गया। सीबीएसई 12वीं के रिजल्ट का इंतजार लंबे समय से चल रहा था। उच्च शैक्षणिक संस्थानों में दाखिले की प्रक्रिया शुरू होने के कारण परीक्षार्थियों की चिंता बढ़ी हुई थी। कोरोना संक्रमण के कारण देरी से हुई परीक्षा के परिणाम में उत्तर प्रदेश का जलवा रहा है। बुलंदशहर के दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा तान्या सिंह टॉपर बनने का गौरव हासिल किया। वहीं, अमेटी स्कूल, नोएडा की छात्रा युवाक्षी विग ने भी परफेक्ट 500 स्कोर किया है।

सीबीएसई 12वीं परीक्षा में 500 अंकों की परीक्षा हुई। इसमें तान्या सिंह ने परफेक्ट 500 का स्कोर किया है। परीक्षा परिणाम जारी होते ही विद्यार्थियों का उत्साह चरम पर पहुंच गया। स्कूलों में जश्न का माहौल बन गया है। डीपीएस बुलंदशहर में भी खुशी का माहौल है। दूसरी तरफ, नोएडा सेक्टर 44 के अमिटी स्कूल की छात्रा युवाक्षी विग ने भी परफेक्ट 500 स्कोर किया है।

युवाक्षी ने सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में इंगलिश, हिस्ट्री, पॉलिटिकल साइंस, साइक्लोजी और पेंटिंग विषयों को चुना था। इन सभी विषयों में 100 में 100 का स्कोर किया। छात्रा ने अपनी सफलता पर खुशी जाहिर की है। सीबीएसई रिजल्ट में डीपीएस गाजियाबाद की छात्रा आशिमा ने 99.4 फीसदी अंकों के साथ परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। आशिमा को 500 में से 497 अंक आए हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

15 साल से पुराने सरकारी वाहन हो जाएंगे कबाड़, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

18.18 ग्राम स्मैक सहित गाड़ी चालक को पुलिस ने कि गिरफ्तार, नाकाबंदी कर की कार्यवाई

Voice of Panipat

संदिग्ध हालात में छत से गिरा युवक, थाने के बाहर परिजनो ने किया प्रदर्शन

Voice of Panipat