30.4 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

फिर सुर्खियो में आई सोनाली फोगाट, अज्ञात शख्स ने सोशल मीडिया पर भेजे अभद्र मैसेज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- बिग बॉस फेम अभिनेत्री और भाजपा नेत्री सोनाली फोगट एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे अभद्र मैसेज को लेकर चर्चा में हैं। एक अज्ञात शख्स ने सोनाली फोगाट को सोशल मीडिया पर अभद्र संदेश भेजा है। उनके खिलाफ अभद्र कमेंट किए जाते हैं। सोनाली फोगट ने मामले की शिकायत मिलगेट थाने में दी है।

पुलिस ने हिसार के संत नगर निवासी सोनाली फोगाट की शिकायत पर एक अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 509 और 67 व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। सोनेली फोगाट ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उक्त आरोपी पिछले 10 दिन से लगातार अभद्र मैसेज और कमेंट कर रहा है।

सोनाली फोगट ने बताया कि इससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है। अभद्रताओं से वह और उनके परिवार की परेशानी में है। इसलिए उन्होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ जल्द और सख्त से सख्त कार्रवाई करने की अपील की है। पुलिस के अनुसार, शिकायत की जांच चल रही है।

बता दें कि सोनाली फोगाट पिछले 15 साल से राजनीति में है। वह हरियाणा, पंजाब और हिमाचल प्रदेश की महिला प्रभारी बनी हुई हैं। सोनाली फोगाट को टिकटॉक शटार के नाम से भी जाना जाता है। इसके अलावा सोनाली फोगाट बिग बॉस में भी नजर आई थीं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फूड एंड सेफ्टी विभाग ने अचार की फैक्ट्री मे छापेमारी की,11 अचार के सैंपल लिए 

Voice of Panipat

बर्थडे पार्टी में कोल्डड्रिंक पिलाकर किया युवती को बेहोश, आंख खुली तो लूट चुकी थी अस्मत.

Voice of Panipat

बाबा रामदेव ने फिर साधा निशाना, कहा- ड्रग माफिया का तैयार सिलेबस पढ़ रहे हैं डॉक्टर

Voice of Panipat