17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Latest News Panipat Crime

स्कूल टीचर का एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले आरोपी से पुछताछ कर इतने पैसे बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- स्कूल टीचर का एटीएम कार्ड बदलकर ठगी की वारदात को अंजाम देने की वारदात मे संलिप्त तीसरें आरोपित रमन निवासी इंद्रा कालोनी रोहतक को जेल से प्रोडक्सन वारंट पर लेकर पुलिस रिमांड के दौरान की गहनता से पुछताछ । आरोपित से 2 हजार रुपये बरामद । वारदात मे शामिल आरोपित हरिपाल निवासी इंद्रा कालोनी रोहतक व जयपाल निवासी पेटवाड़ हिसार को पहले ही गिरफतार कर 4300 रुपये व वारदात मे प्रयोग एक बलैनो कार बरामद कर दोनो आरोपितों को जेल भेजा जा चुका है।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया 9 जून को थाना औधोगिक सेक्टर-29 मे बबीता पत्नी विक्रांत निवासी बीधलान सोनीपत हाल एनएफएल टाउनशिप पानीपत ने उसके साथ हुई एटीएम धोखाधड़ी की वारदात बारे शिकायत देकर बताया था कि 9 जून को वह पैसे निकालने के लिए नांगल खेड़ी के पास एचडीएफसी बैंक के एटीएम मे गई थी। एटीएम मशीन मे कार्ड डालने लगी तो कार्ड नहीं डला। इसी दौरान कैबिन मे खड़े एक अनजान व्यक्ति ने सहायता करने के नाम पर उसका एटीएम कार्ड ले लिया और युवक ने चतुराई से कार्ड बदलकर दूसरा कार्ड एटीएम मे डालकर पिन नम्बर डालने के लिए कहा। उसने पिन नम्बर डाला तो मशीन ने गलत बताया। इसी दौरान युवक वहा से फरार हो गया। बाद मे उसके पास खाते से 20 हजार रुपये कटने का मैसेज आया। उसके कुछ देर पश्चात खाते से पैसे कटने संबंधित चार और मैसेज मिले और खाते से कुल 1 लाख 21 हजार 420 रुपये कट गये ।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया गत 29 जूलाई को सीआईए-टू पुलिस की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर दंबिस देते हुए अनाज मण्डी कट जीटी रोड़ से हरिपाल निवासी इंद्रा कॉलोनी रोहतक को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित ने जयपाल निवासी पेटवाड़ हिसार व रमन निवासी इंद्रा कालोनी रोहतक व एक अन्य साथी के साथ मिकर नांगल खेड़ी के पास एचडीएफसी बैंक के एटीएम मे पैसे निकलवाने आई महिला का एटीएम कार्ड बदल कर रुपये निकालने की वारदात को अंजाम बारे स्वीकारा था। पुलिस टीम ने जयपाल को गोहाना मोड़ से काबू कर दोनों आरोपितों के कब्जे से 4300 रुपये व वारदात मे प्रयोग बलेनो कार बरामद कर दोनो आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजने के पश्चात आरोपित रमन की तलाश आरंभ कर दी गई थी। गत दिनों सुचना मिली आरोपित रमन को रोहतक पुलिस ने एटीएम फ्रोड के एक अन्य मामलें में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सीआईए-टू पुलिस टीम ने सोमवार को रोहतक जेल से आरोपित रमन को प्रोडक्सन वारंट पर लेकर 2 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान गहनता से पुछताछ करने के साथ ही आरोपित के हिस्से मे आई ठगी की राशि मे बचे 2 हजार रुपये बरामद कर आरोपित रमन को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

किरयाना व फ्रुट दुकान संचालक पर किया था जानलेवा हमला, पिस्तौल उपलब्ध करवाने वाला आरोपित काबू

Voice of Panipat

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ के खिलाफ दर्ज हुआ ‘देशद्रोह’ का मुकदमा रद्द, पढ़िए क्या है पूरा मामला

Voice of Panipat

WEB SERIES ‘द एम्पायर’ का धमोदार ट्रेलर हो चुका रिलीज़, पढ़िए NEWS

Voice of Panipat