32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Haryana Politics

राहुल गांधी को फेसबुक का नोटिस, वीडियो तुरंत हटाने के लिए कहा

वॉयस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के संबंध में शिकायत पर फेसबुक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नोटिस जारी कर तुरंत वीडियो हटाने के लिए कहा गया है। एनसीपीसीआर नोटिस के मुताबिक, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के 10 अगस्त, 2021 के नोटिस के अनुसार आपके इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपलोड की गई एक पोस्ट गैरकानूनी है। एनसीपीसीआर के नोटिस के मुताबिक आपसे अनुरोध है कि इस पोस्ट को तुरंत हटा लें। इसके साथ ही आपको एक बात और बता दें कि इससे पहले एनसीपीसीआर ने ट्विटर को भी राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था।

वहीं पिछले दिनों ट्विटर ने राहुल गांधी के एक ट्टीट पर कार्रवाई की थी। दिल्ली में नाबालिग के कथित दुष्कर्म और हत्या मामले में पीड़िता की पहचान उजागर करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्टीट किया था। ट्विटर ने इस पर कार्रवाई करते हुए ट्वीट को हटा दिया था। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग NCPCR  ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए ट्विटर इंडिया को पत्र लिखकर शिकायत की थी। एनसीपीसीआर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिल्ली दुष्कर्म पीड़िता के परिवार की एक तस्वीर साझा करने पर यह ट्टविटर कंपनी से कार्रवाई करने की शिकायत की थी। NCPCR ने तर्क दिया था कि ट्वीट यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण POCSO अधिनियम और किशोर न्याय अधिनियम का उल्लंघन करता है। गौरतलब है कि दिल्ली के कैंट इलाके में नौ वर्षीया बच्ची से कथित दुष्कर्म एवं उसके बाद हत्या मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है। पिछले दिनों कुछ लोगों द्वारा दिल्ली के बाराखंभा और तिलक मार्ग थाने में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत भी दी गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत के SP ने ट्रैफिक अधिकारियो व इंचार्ज के साथ की मीटिंग

Voice of Panipat

वॉट्सएप व टेलीग्राम जैसे एप पर 60 से ज्यादा ग्रुप बने, फ्लाइंग की लोकेशन शेयर कर कराई जा रही है बेटिकट यात्रा

Voice of Panipat

डी0ए0वी0 पुलिस पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी गिरीश ने प्रौद्योगिकी यानी स्क्रैच सॉफ्टवेयर के जरिए कोविड-19 के खिलाफ़ आरंभ किया जागरूकता अभियान

Voice of Panipat