43.6 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsLatest NewsSports

प्रो कबड्डी सीजन 8 के Final मुकाबले की तारीख की घोषणा

वायस ऑफ पानीपत :-  प्रो कबड्डी लीग 2021 के विजेता का फैसला 25 फरवरी को होगा. लीग अपने आखिरी पड़ाव पर है और सभी टीमों के एक या दो मुकाबले बचे हुए हैं. बावजूद इसके अभी तक सिर्फ पटना पायरेट्स  ने ही प्लेऑफ्स में अपनी जगह पक्की की है. हालांकि आज रात होने वाले मैचों से प्लेऑफ्स  की स्थिति कुछ हद तक साफ हो जाएगी. मशाल स्पोर्ट्स ने 16 फरवरी की शाम को प्रो कबड्डी लीग  में बचे हुए मुकाबलों और फाइनल की तारीखों की घोषणा कर दी. चलिए जानते हैं किस तरह से होगा प्लेऑफ का समीकरण.

12 में से टॉप की छह टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी. अंक तालिका में पहले स्थान पर रहने वाली टीम सेमीफाइनल-1  खेलेगी और दूसरे स्थान पर रहने वाली टी सेमीफाइनल-2 में अपनी दावेदारी पेश करेगी. तालिका में तीसरे और छठे स्थान पर रहने वाली टीम एलिमिनेटर-1  में एक दूसरे से भिड़ेंगी, जो 21 फरवरी को खेला जाएगा. एलिमिनेटर-1 जीतने वाली टीम सेमीफाइनल-1 में खेलेगी, जो 23 फरवरी को खेला जाएगा. जबकि हारने वाली टीम का सफर समाप्त हो जाएगा.

इसी तरह अंक तालिका में चौथे और पांचवें स्थान पर रहने वाली टीमें एलिमिनेटर-2  में आमने सामने होंगी, जो 21 फरवरी को खेला जाएगा. एलिमिनेटर-2 जीतने वाली टीम सेमीफाइनल 2 में मैट पर उतरेगी, जो 23 फरवरी को खेला जाएगा. दोनों सेमीफाइनल की विजेता टीमें 25 फरवरी को खिताबी मुकाबले (PKL Final) में आमने-सामने होंगी. अभी तक पटना पायरेट्स ने तीन बार पीकेएल  का खिताब जीता है, तो जयपुर पिंक पैंथर्स , यू मुंबा  और बेंगलुरु बुल्स  ने एक एक बार इस ट्रॉफी उठाई है.

अभी तक तेलुगू टाइटंस , तमिल थलाइवाज  और डिफेंडिंग चैंपियन बंगाल वॉरियर्स  प्लेऑफ्स की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं, तो पटना पायरेट्स ने सेमीफाइनल-1 के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है. अब बची हुई आठ टीमों में से सिर्फ 5 टीमों के पास प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका है, जिसमें दबंग दिल्ली, हरियाणा स्टीलर्स  और पुनेरी पलटन  के पास ज्यादा मौके हैं, तो बेंगलुरु बुल्स, जयपुर पिंक पैंथर्स और यूपी योद्धा  के पास सिर्फ एक मौका है और हार उनके सफर को समाप्त कर सकती है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA पुलिस रोड सेफ्टी फंड खर्चने में फिसड्‌डी

Voice of Panipat

12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का मौका, आज आवेदन की आखिरी तारीख

Voice of Panipat

क्या आप भी Home Loan लेने का कर रहे है प्लान, तो इन बातों का जरुर रखे ध्यान

Voice of Panipat