38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsHaryana PoliticsPolitics

DELHI पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद खान को किया गिरफ्तार, पढिए क्या है पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ खान को दिल्ली पुलिस ने एमसीडी के लोगों के साथ मारपीट और गाली-गल के मामले में गिरफ्तार किया है। आसिफ खान पर एमसीडी के लोगों को मुर्गा बनाने का भी आरोप है।

एमसीडी अधिकारी की तहरीर पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर राम किशोर ने दिल्ली के शाहीनबाग थाने की पुलिस को तहरीर देकर आसिफ मोहम्मद खान की ओर से सरकारी काम में बाधा डाले जाने का आरोप लगाया था। एमसीडी इंस्पेक्टर की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर शाहीनबाग थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। एमसीडी के इंस्पेक्टर की तहरीर में आसिफ मोहम्मद खान पर एमसीडी कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज और और मारपीट करने, उन्हें मुर्गा बनाने के आरोप लगाए गए हैं।

आसिफ खान की ओर से एमसीडी के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज किए जाने और मुर्गा बनवाने का वीडियोसोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने एमसीडी इंस्पेक्टर राम किशोर की तहरीर पर कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ आईपीसी की धारा  186/353/332/34 के तहत मामला दर्ज किया था। अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

28 अक्टूबर से कॉलेज में ही होगी फिजिकल काउंसिलिंग और फीस जमा

Voice of Panipat

इन मोबाइल फोन में नहीं चलेगा Whatsapp, पढिए किस वजह से होगा बंद

Voice of Panipat

प्रतिज्ञा के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम का निधन, इस वजह से हुई मौत

Voice of Panipat