33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

सोशल मीडिया पर सीएम खट्टर के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करना एक किसान को भारी पड़ गया। किसान दलबीर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ किसानों ने विरोध किया। आरोप है कि किसान दलबीर बीबीपुर का एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया गया था जिसमें सीएम मनोहर लाल के खिलाफ अभद्र भाषा प्रयोग करने का आरोप है। दलबीर पर 2017 में जाट आरक्षण आंदोलन में दंगे भड़काने का केस दर्ज था।

पुलिस ने दोनों मामलों में शनिवार को कार्रवाई करते हुए दलबीर बीबीपुर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद कोर्ट में पेशी करवाने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इसी के विरोध में गांव के काफी लोगों ने जाम लगा दिया। इस दौरान खटकड़ टोल प्लाजा से भी काफी किसान वहां पर पहुंच गए। किसानों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और दलबीर सिंह को रिहा करने की मांग की।

इसके बाद डीएसपी पुष्पा खत्री मौके पर पहुंची और किसानों को समझाकर जाम खुलवाया गया। डीएसपी के साथ किसानों की कमेटी बनाने की बात कही गई है। इस दौरान करीब तीन घंटे तक हाईवे जाम रहा। डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत दलबीर के खिलाफ मामला दर्ज है। एक मामला साल 2017 का है। जिसमें उसकी गिरफ्तारी की गई है। फिलहाल उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में नशा तस्करी में शामिल लोगों की संपत्ति होगी अटैच, पानीपत सहित 10 जिलों मे बढ़ी नशे की लत

Voice of Panipat

अब इस नंबर के जरिए करवा सकेंगे बिजली बिल ठीक, नहीं काटने पडेंगे चक्कर

Voice of Panipat

पेट्रोल-डीजल के भाव में 7वें दिन भी राहत, दाम में नहीं हुए कोई बदलाव

Voice of Panipat