38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- पुलिस ने किया शराब बेचते 3 युवको को गिरफ्तार, 41 बोतल अवैध शराब बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत, पुलिस अधीक्षक श्री अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब व मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए स्पेशल अभियान चलाया हुआ है। अभियान के दौरान जिला पुलिस की विभिन्न टीमों ने बुधवार को अलग- अलग स्थान पर दबिश देकर अवैध रूप से शराब बेच रहे 3 युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 41 बोतल अवैध देसी शराब बरामद की गई।

एएसपी(ASP) श्री मयंक मिश्रा ने बताया कि थाना औद्योगिक सेक्टर 29 पुलिस की टीम अभियान के तहत बुधवार को नांगल खेड़ी अड्डे पर मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि एचडीएफसी बैंक के नजदीक फुटपाथ पर एक युवक अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौक पर दबिश देकर शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10 बोतल, 15 अध्धे अवैध देसी शराब मार्का रसीला संतरा बरामद की गई। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान अनिश पुत्र रविंद्र निवासी झानपुर फरूखाबाद यूपी हाल नांगल खेड़ी के रूप में बताई।


इसी प्रकार थाना पुराना औद्योगिक पुलिस की टीम ने काबड़ी रोड पर दुकान में अवैध रूप से शराब बेच रहे बत्तरा कॉलानी निवासी आरोपी रामजीत पुत्र कल्याण को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से 9 बोतल व 8 अध्धे अवैध देसी शराब बरामद की गई।
इसी प्रकार थाना इसराना पुलिस की टीम ने हड़ताड़ी गांव में जोहड़ के नजदीक गली में अवैध रूप से शराब बेच रहे सतीश उर्फ झब्बू पुत्र कृष्ण निवासी डाहर को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से 11 बोतल अवैध देसी शराब मार्का रसीला संतरा बरामद हुई।

एएसपी (ASP)श्री मयंक मिश्रा ने बताया कि बरामद अवैध शराब को कब्जा पुलिस में लेकर पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाना में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।

एएसपी (ASP) श्री मयंक मिश्रा ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। अवैध शराब व मादक पदार्थ की तस्करी, जुआ सट्टा खाईवाली सहित अन्य गैर कानूनी गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों पर जिला पुलिस की विभिन्न टीमें विशेष नजर बनाए हुए है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि ऐसी गैर कानूनी गतिविधियों करने वाले आरोपियों की सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी और असामाजिक तत्वों पर तुरंत कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में CM नायब सिंह सैनी लड़ेगे विधानसभा उपचुनाव, BJP ने सैनी को उम्मीदवार किया घोषित

Voice of Panipat

ये एप किया है डाउनलोड तो हो जाइए सावधान, इन राज्‍यों से चल रहा फ्राड का खेल

Voice of Panipat

PANIPAT:- चाकू से जानलेवा हमला करने वाले 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

Voice of Panipat