36.5 C
Panipat
August 13, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

युवक पर चाकू से किये एक के बाद एक वार, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज, पढिए खबर.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत का है। जहां अपने घर के बाहर घूम रहे युवक पर दो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। आरोपियों ने युवक के पेट में चाकू से कई वार किए। चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों व अन्य लोगों के आने पर आरोपी भाग निकले। घायल ने बताया कि गोगामाड़ी मेले के दौरान उसकी आरोपियों से कहासुनी हुई थी। मतलौडा थाना पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मतलौडा स्थित ओम शांति आश्रम के पास रहने वाले संजय ने बताया कि वह दो भाई व दो बहनें हैं। छोटा भाई 22 वर्षीय संदीप सोमवार रात को खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था। तभी वहां दो युवक आए और अचानक ही चाकू से संदीप पर हमला कर दिया। आरोपियों ने संदीप के पेट में चाकू से कई वार किए। मारपीट का शोर सुनकर वह और अन्य लोग दौड़े आए तो आरोपी मौके से भाग गए। कुछ लोगों ने आरोपियों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। संदीप को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे खानपुर PGI रेफर किया गया था।

संजय ने बताया कि उनका भाई संदीप 15 सितंबर को गोगामाड़ी मेला देखने गया था। वहां गांव के ही प्रिंस और मंजीत से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। तब वह लोग चले गए थे। अब दोनों ने संदीप को अकेला देखकर हमला कर दिया। पुलिस ने प्रिंस और मंजीत के खिलाफ केस दर्ज किया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT में बाल विवाह रुकवाने पहुंची टीम को देख शादी का मंडप छोड़ भागा दूल्‍हा, पढ़िए

Voice of Panipat

इस तारीख से शुरू हो सकता है अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन

Voice of Panipat

हरियाणा में 16 नवंबर से खुल जाएंगे कॉलेज और यूनिवर्सिटीज

Voice of Panipat