33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

शादी का झांसा देकर 7 साल तक करता रहा युवती के साथ दुष्कर्म, पढिये पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- शादी करने का झांसा देकर युवती के साथ 7 साल दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर की एक कॉलोनी की 25 वर्षीय युवती ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पटियाला चौक स्थित एक कॉॅलोनी में कई सालों से किराए के मकान पर रहती है। उसके मकान के पीछे अरुण नामक युवक भी अपने परिवार के साथ रहता है। वर्ष 2013 में उसकी अरुण के साथ जान-पहचान हो गई और फिर धीरे-धीरे दोस्ती हो गई।

इसके बाद अरुण ने उसके साथ शादी करने को कहा। फिर 12 मई 2013 को वह उसके मकान में आ गया और फिर उसके साथ जबरदस्ती संबंध बना लिए। इसके बाद वह उसके घर आता और उसके साथ दुष्कर्म करता। कई बार उसने शादी करने का जिक्र भी किया, लेकिन वह हर बार शादी करने की बात टाल देता था। अब उसने शादी करने से मना कर दिया और शादी भी किसी और लड़की से कर ली।

जब उसे इस बात का पता चला तो वह उनके घर गई और वहां पर अरुण के पिता सत्यनारायण और मां संतोष ने उसके साथ मारपीट की। उसके पिता सत्यनारायण ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की। जांच अधिकारी एएसआई अनीता कुमारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अरुण के खिलाफ दुष्कर्म करने, सत्यनारायण और संतोष के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

मालिक की बहन से लड़ा रहा था इश्क, अब मिला शव, 4 के खिलाफ केस दर्ज

Voice of Panipat

पेंशन लेने वालों को देना होगा अब जिंदा होने का प्रमाण पत्र, नहीं तो इस महीने से बंद होगी पेंशन

Voice of Panipat

CM मनोहर लाल ने सैनिकों के लिए लिया बड़ा फैसला, सैनिकों की बढी सहायता राशि

Voice of Panipat