43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

24 घंटे में शख्स ने 3 बार की सुसाइड करने की कोशिश, शराब पी, जहर खाया, फिर लगा ली फांसी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मध्य प्रदेश के बैतूल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां के एक युवक ने करीब 3 बार खुदकुशी करने का प्रयास किया है। किसी के बताने पर उसने पहले ज्यादा शराब पीकर जान देने की कोशिश की। असफल रहा तो जहर खाकर जीवन लीली खत्म करने की भी कोशिश की लेकिन जब इन से भी बच गया तो उसने फांसी लगा ली। फिलहाल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार डॉक्टरों का कहना है कि चिचोली सीएचसी से रैफर होकर जिला अस्पताल भेजे गए 35 साल के रविन्द्र कटारे ने आत्महत्या के लिए एक साथ तीन प्रयास किए हैं। डॉक्टर अजय महोरे का कहना है कि रविन्द्र ने पहले बेसुध होने तक शराब पी। जब उसे होश आया तो उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके बाद भी बच गया तो फांसी के फंदे पर लटक गया। डॉक्टर का कहना है कि फिलहाल जहरीला पदार्थ निकाल दिया गया है।  लेकिन उसकी हालत गंभीर है। डॉक्टर के मुताबिक मरीज बिल्कुल सहयोग नहीं कर रहा है, जिसके चलते इलाज में दिक्कत आ रही है. बताया जा रहा है कि युवक की खुद की टैक्सी है. वह शुक्रवार सुबह ही घर लौटा था।

पीडित के भाई ने बताया कि भाई टैक्सी चलाता है और शुक्रवार सुबह ही घर लौटा है। भाई का कहना है कि शायद भाभी से किसी अनबन के चलते ये कदम उठाया गया है। फिलहाल युवक की हालत गंभीर होने पर पुलिस उसके बयान नहीं ले पाई है। चिचोली थाना टीआई अजय सोनी का कहना है कि चिचोली अस्पताल से सूचना नहीं आई है, इस मामले की जानकारी लेकर जांच की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब विवाह पंजीकरण उपरांत ही मिलेगा मुख्यमंत्री विवाह शगुन योजना का लाभ- DC

Voice of Panipat

मोटरसाईकिल चोरी करने की कोशिश करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

CBSE की 12वीं के परिणाम के लिए गठित कमेटी 18 जून को सौपेंगी अपनी रिपोर्ट

Voice of Panipat