10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Panipat PANIPAT NEWS

PANIPAT आउटर बाईपास पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, 2 सगे भाईयों की हुई मौत अन्य घायल

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत आउटर बाईपास पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमें यमुनानगर के रहने वाले दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य इस हादसे में घायल (Injured) हो गए. अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाने की वजह से यह हादसा हुआ. आसपास के लोगों ने गाड़ी में मौजूद चारों लोगों को बाहर निकाला तो, दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दो घायलों को रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए भिजवाया. फिलहाल जिनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. रोहतक अर्बन स्टेट पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

दरअसल यमुनानगर की जगाधरी वर्कशॉप के रहने वाले सतवंत और चरणजीत अपने एक रिश्तेदार की रस्म क्रिया पर बहादुरगढ़ आए हुए थे. कार में इनका भाई और भतीजा भी मौजूद था. शाम को जब ये वापस बहादुरगढ़ से जगाधरी जाने के लिए निकले तो रोहतक के आउटर बाईपास पर अचानक से इनकी कार का संतुलन बिगड़ गया ।

कार चालक ने बताया कि बारिश हो रही थी और विंडस्क्रीन धुंधला हो गया था, जिस कारण कुछ भी दिखाई नहीं पड़ रहा था. अचानक से कार का संतुलन बिगड़ गया और गड्ढों में जा गिरी, इसके बाद पता नहीं क्या हुआ. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए रोहतक पहुंचे उनके रिश्तेदारों ने बताया कि सुबह बहादुरगढ़ आए थे और वापस जगाधरी जा रहे थे और इस बीच में हादसा हो गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गुरमीत राम रहीम को स्पेशल गेस्ट से मिलवाने वाले DSP को किया सस्पेंड

Voice of Panipat

HARYANA रोडवेज से सफर करने वाले यात्रियों को भी देना होगा इतना टोल टैक्स, पढ़िए

Voice of Panipat

देश में 44 दिन बाद सबसे कम मामले आए

Voice of Panipat