17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

फेसबुक पर की दोस्ती, फिर शादी, फिर हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला भिवानी के एक गांव का है जहां सीआरपीएफ के जवान ने दिल्ली की एक लड़की से प्रेम विवाह करने के चक्कर में दो अक्तूबर को अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को कट्टे में डाल घर से बाइक पर करीब 100 किलोमीटर दूर ले जाकर सोनीपत की नहर में फेंक दिया। गांव मनसरवास निवासी आरोपी दिनेश अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिनेश को तीन दिन के रिमांड पर लिया है। इस दौरान पुलिस दिनेश को साथ ले जाकर सोनीपत की उस नहर से अन्नू के शव को तलाशेगी।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कुबूला कि उसने 2 अक्तूबर को पत्नी अन्नू की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। आरोपी ने हत्या के बाद गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवा दिया था, लेकिन मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को संदेह हुआ। इसके बाद आरोपी दिनेश से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करना कुबूल कर लिया। साथ ही बताया कि वह पत्नी को छोड़कर दिल्ली वाली प्रेमिका से प्रेम विवाह करना चाहता था। गांव मनसरवास निवासी दिनेश सात साल पहले सीआरपीएफ में भर्ती हुआ था। पांच साल से दिनेश जम्मू-कश्मीर में तैनात है। दिनेश की फेसबुक पर अन्नू से 2018 में दोस्ती हुई थी। इसके बाद उसने प्रेम विवाह कर लिया। मगर अब फेसबुक पर ही दूसरी लड़की के प्यार के चक्कर में पड़ गया।

आरोपी दिनेश ने पत्नी अन्नू की 2 अक्तूबर की रात को गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने शव को एक कट्टे में डाला और बाइक पर रखकर करीब 100 किलोमीटर दूर रात को ही सोनीपत जिले की एक नहर में फेंक दिया। इतना सब कर दिनेश ने अगले दिन पुलिस चौकी में शिकायत दी कि उसकी पत्नी बिना बताए घर से लापता हो गई है। पुलिस ने दिनेश की कॉल डिटेल निकाली तो वह संदेह के घेरे में आ गया। जांच अधिकारी मनीष ने बताया कि संदेह होने पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो दिनेश ने अन्नू की हत्या का राज खोल दिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

263 ग्राम हेरोइन खरीद इस जगह करने जा रहे थे सप्लाई, पुलिस के हाथ लगे 2 तस्कर

Voice of Panipat

कर्मबीर हत्याकांड में आरोपियों की कोर्ट में पेशी, घर बुलाकर की थी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

Voice of Panipat

फ़िल्म ‘राधे श्याम’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, पढ़िए क्या है खास बात

Voice of Panipat