17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

एक ही ट्रैक पर मिले लड़का-लड़की के शव, जांच में जुटी पुलिस

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी जोड़े के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां चरखी दादरी के फतेहगढ़ और मानहेरू के बीच स्थित रेवाड़ी-हिसार रेलवे ट्रैक पर सुबह युवक का शव बरामद हुआ। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है और पास के खेत से किशोरी का शव बरामद हुआ है। युवक की मौत ट्रेन चपेट में आने से और किशोरी की मौत संदिग्ध हालात में होने का अनुमान लगाया जा रहा है। दादरी जीआरपी प्रभारी सुशील कुमार के अनुसार प्राथमिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या का लग रहा है। बुधवार सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि मानहेरू यार्ड के समीप रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा है।

सूचना के बाद जब जीआरपी टीम मौके पर पहुंची, तब युवक के शव से करीब 200 मीटर दूर खेत में एक किशोरी का शव भी पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान अख्त्यारपुरा 23 वर्ष व मृतक किशोरी की उम्र करीब साढ़े 17 साल है बताई जा रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक युवक धारेडू अपनी बहन के पास रहता था और सुबह पांच बजे घूमने का नाम लेकर घर से निकला था। मृतक की शनाख्त होने के बाद करीब साढ़े 11 बजे उसके परिजनों को सूचना मिली।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक के माता-पिता और भाई चाचा के पास भोपाल गए हुए थे और बुधवार शाम तक वे नहीं लौटे थे। जीआरपी प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि मृतक युवक का पोस्टमार्टम वीरवार सुबह करवाया जाएगा। जीआरपी ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है। भिवानी सदर थाना पुलिस ने भिवानी अस्पताल में किशोरी का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं इस मामले की पुलिस द्वारा पूरी जांच भी की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में लघु सचिवालय के बाहर की जान देने की कोशिश, 1 महीने से धरने पर बैठा था दंपति

Voice of Panipat

पैरों में पहने चांदी के कड़े बने मौत की वजह, पढिए कहां का है ये मामला

Voice of Panipat

PANIPAT: सेनेटरी इंस्पेक्टर की रिपोर्ट तैयार, विजिलेंस को सौंपी जाएगी

Voice of Panipat