38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT: ऑटो में सवारी बैठा सुनसान जगह पर ले जाकर लूटने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- जीटी रोड़ संजय चौक के पास से गत दिनों दो सवारियों को ऑटो में बैठा सुनसान जगह पर लेकर जाकर उनसे चाकू के बल पर लूट करने वाले चार आरोपियों को सीआईए वन पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान शहजाद पुत्र हफिजुद्दीन निवासी गंगेरू शामली यूपी हाल विद्यानंद कॉलोनी पानीपत, सौरभ पुत्र राजेश निवासी उझा, आकाश पुत्र सुरेंद्र निवासी उग्राखेड़ी व रिंकू पुत्र खुशीराम निवासी विद्यानंद कॉलोनी पानीपत के रूप में हुई।

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में चारों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपियों ने लूटे 1800 रूपए खाने पीने में खर्च कर दिए। आरोपियों के कब्जे से छीने गए दो मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग की ऑटो व चाकू बरामद कर पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम रविवार को गश्त के दौरान सनौली रोड पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के चार युवक एक ऑटो लेकर गांव उग्राखेड़ी अड्डे के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर चारों आरोपी युवकों को काबू कर पूछताछ की तो आरोपियों ने 3 फरवरी शुक्रवार की अल सुबह संजय चौक पर गांव बलाना जाने के लिए वाहन के इंतजार में खड़ी दो सवारियों को ऑटो में बैठाकर, काला आम्ब मोड़ के पास ले जाकर उनसे मारपीट कर चाकू के बल पर दो मोबाइल फोन व करीब 1800 रूपए लूटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। लूट की वारदात बारे थाना चांदनी बाग में मुन्नालाल निवासी फरीदपुर बरैली यूपी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

थाना चांदनी बाग में मुन्नालाल पुत्र अंगन लाल निवासी फरीदपुर बरैली यूपी ने शिकायत देकर बताया था कि वह अपने गांव निवासी साथी रमेश के साथ 3 फरवरी की सुबह करीब 3 बजे बरेली यूपी से पानीपत आया था। दोनों गांव बलाना में ठेकेदार समुद्दीन के पास जाने के लिए संजय चौक पर ऑटो के इंतजार में खड़े थे। वहा खड़े एक ऑटो चालक से उन्होंने ठेकेदार की फोन पर बात करवाई। ऑटो चालक ने अपना नाम शहजाद बताया। 200 रूपए किराये में बात तय होने के बाद वह दोनों ऑटो में बैठ गए। ऑटो में ड्राइवर के अतिरिक्त पहले से 3 लड़के बैठे हुए थे। आरोपियों ने ऑटो सुनसान जगह पर ले जाकर रोक दिया। चारों आरोपी धमकी देने लगे की जो कुछ सामन है वह निकाल कर दे दो नही तो पिटाई करेंगे। आरोपी चालक के कहने पर एक आरोपी युवक ने जेब से चाकू निकाला। चारों आरोपी मारपीट कर उनसे दो मोबाइल फोन व 1850 रूपए लूट कर ऑटो सहित मौके से फरार हो गए। शिकायत में मुन्ना लाल ने बताया था कि आरोपी ऑटो चालक अपने साथी आरोपियों को आकाश, सौरभ व रिंकू नाम लेकर बोल रहा था। मुन्ना लाल की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में आईपीसी की धारा 394,397,34 व आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लुधियाना के कोर्ट परिसर में हुआ ब्लास्ट, 2 की मौत व अन्य जख्मी, पढिए खबर

Voice of Panipat

लूट का आरोपी गिरफ्तार, लूट की बुलेट बाईक सहित तीन अन्य बाईक बरामद

Voice of Panipat

सांसद संजय भाटिया को सौंपी गई पानीपत की जिम्मेदारी

Voice of Panipat