38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana News

बसो मे सवारियो से वापिस टिकट लेकर बस कंडक्टर करता था ऐसा काम, उड़ गए होश

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)-  मामला हिसार का है जहां पुरानी टिकटें यानि पहले से इस्तेमाल हो चुकी टिकट को बस में सवारियों को बेचकर विभाग को चपत लगाने वाले एक कंडक्टर को बस फ्लाइंग ने मंगलवार दोपहर बस स्टैंड में रंगे हाथों दबोचा। जिसको डिपो जीएम आरएस पूनिया ने गबन के आरोप में तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

बता दें कि पकड़ा गया कंडक्टर हेमंत पारिक डबवाली सब डिपो में कार्यरत है और सिरसा से डबवाली बस पर ड्यूटी दे रहा था। मंगलवार दोपहर को सवा 12 बजे बस सिरसा पहुंची। जहां बस स्टेंड में सवारियां बस से उतर रही थी, तो इस दौरान विभागीय टीम को कंडक्टर की गतिविधियों पर संदेह हो गया। क्योंकि कंडक्टर सवारियों से पुरानी टिकटें एकत्रित कर रहा था।

इसके बाद एसएस रतनलाल के नेतृत्व में बस फ्लाइंग इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सुभाष, अनूप, सूरतमल व सेवा सिंह पर आधारित टीम ने कंडक्टर की टिकटें जांच की। उसके बैग व बक्से की जांच की गई। एसएस रतन लाल ने बताया कि बैग व बक्से की जांच में 13332 रुपये की पुरानी टिकटें व 12297 रुपये का ज्यादा कैश बरामद हुआ। चेकिंग के बाद कंडक्टर हेमंत पारिक को तुरंत ड्यूटी से हटा लिया गया। विभागीय टीम ने पूरे मामले की रिपोर्ट जीएम आरएस पुनिया को सौंपी।

जानकारी के अनुसार आरोपी कंडक्टर हेमंत पारिक ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह डबवाली से बस लेकर पहुंचा था। जहां उतरने वाली सवारियों को उनका बकाया लौटा रहा था। लेकिन इस दौरान फ्लाइंग टीम ने एकत्रित टिकटें और थैले में अतिरिक्त कैश को जब्त कर लिया। जिसके लिए उसे दोषी ठहराया गया है। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। बता दें कि आरोपी कंडक्टर हेमंत पारिक को ड्यूटी से हटा दिया गया है। वहीं फ्राड करने के आरोप में उसे सस्पेंड भी कर दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जिलाध्यक्ष अर्चना गुप्ता का पुतला फूंकना पड़ा महंगा, राजेश झट्टीपुर 6 साल के लिए निष्कासित

Voice of Panipat

Facebook ने इस वजह से बदला नाम, पढ़िए यूजर्स पर क्या होगा असर

Voice of Panipat

हरियाणा में बर्फी को लेकर दूल्हा-दुल्हन में लड़ाई, भरें मंडप में टूट गई शादी, पुलिस और कई गांव के पंचायत मौके पर

Voice of Panipat