38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

गली में कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ विवाद, पड़ोसी ने वृद्धा की कर दी हत्या

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला यमुनानगर का है। जहां कुत्ते को बाहर घुमाने को लेकर विवाद इतना बढ़गया कि पडोसी ने अपने ही पड़ोस की वृद्धा की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। इस बात को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका था। अब आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं। बता दें कि फर्कपुर थाना क्षेत्र की जवाहरनगर कालोनी में 60 वर्षीय सीता देवी की पड़ोसी मोनू ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। विवाद कुत्ता घुमाने से रोकने को लेकर हुआ था। पहले भी आरोपित के साथ इस बात को लेकर कई बार झगड़ा हो चुका था। वारदात के बाद से आरोपित फरार हो गया।

मृतका की पुत्रवधु संजोगिता ने बताया कि मंगलवार की दोपहर उनकी सास सीता देवी घर के बाहर ही गली में कपड़े धो रही थी। इसी दौरान पड़ोस का ही मोनू वहां पर अपना कुत्ता लेकर आया था। कुछ देर में सास के चीखने चिल्लाने की आवाज आई। वह तुरंत घर से बाहर आई, तो देखा कि मोनू उसकी सास को डंडे से पीट रहा है। उसकी बाजू व सिर पर आरोपित ने कई वार किए। मारते पीटते हुए धक्का दे दिया। जिससे वह सड़क पर जा गिरी और सिर में चोट लगने से बेहोश हो गई। इतने में आसपास के लोग एकत्र होने लगे, तो आरोपित वहां से फरार हो गया। बाद में सास में कालोनी के ही एक चिकित्सक के पास लेकर गए। उसने निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उसे दूसरे चिकित्सक के पास लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी देर रात मौत हो गई।

आरोपित मोनू का जवाहरनगर कालोनी में ही प्लाट है। यहां पर वह अक्सर अपना कुत्ता लेकर आता रहता है। पहले भी उसे कुत्ता यहां लेकर आने से सीता देवी ने रोका था, क्योंकि सीता देवी के घर पर बंधा कुत्ता भी उसके कुत्ते को देखकर भौंकने लगता था। जिससे काफी हंगामा होता था। कई बार इस बात को लेकर आरोपित गाली गलौज कर चुका था। संजोगिता का आरोप है कि इसी रंजिश में आरोपित ने उनकी सास को पीटकर हत्या कर दी। जांच अधिकारी एसआइ सुमेश पाल ने बताया कि मामले में मृतका की पुत्रवधु संजोगिता के बयान पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फिर बढ़े पैट्रोल-डीजल के दाम, ऐसे पता करे नया रेट

Voice of Panipat

PANIPAT:- शादी के लिए बारात थी तैयार, अचानक दुल्हा हो गया लापता, फिर मंच गई उथल-पुथल

Voice of Panipat

अब बिना ATM कार्ड के निकाले पैसे, जानिए कैसे ?

Voice of Panipat