38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

Facebook के जरिए पहले की महिला से दोस्‍ती, फिर शादी का वादा कर बनाई अ*श्‍लील वीडियो, अब मामला दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- मामला यमुनानगर का है..जहा फेसबुक फ्रेंड ने शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म किया और फिर उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली, इतना ही नही महिला ने आरोपित युवक के कहने पर पति से तलाक भी ले लिया और इसके बाद आरोपित से शादी का दबाव बनाया, तो वो मुकर गया। किसी को शिकायत करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी तो पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज किया।

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, 27 वर्षीय महिला की साल 2019 में फेसबुक के माध्यम से पानीपत के नूरवाला निवासी सुनील कुमार के साथ फ्रेंडशिप हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इस दौरान आरोपित ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। जिस पर महिला ने कह दिया कि वह पहले से ही शादीशुदा है। इसके बावजूद आरोपित उस पर पति को छोड़ने का दबाव बनाने लगा। अक्सर उससे मिलने के लिए आने लगा। कई बार महिला के साथ आरोपित ने संबंध बनाए। इस दौरान धोखे से उसकी अश्लील वीडियो व फोटाग्राफ भी लिए। बाद में जब महिला ने उससे मिलने से मना कर दिया, तो आरोपित उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इस मामले को लेकर महिला ने 24 फरवरी 2021 को एसपी को शिकायत दी। जब पुलिस ने आरोपित को पूछताछ के लिए बुलाया।

उसके परिवार के लोग भी आए हुए थे। यहां पर आरोपित ने अपनी गलती मानी और बयान दिया कि महिला का जब अपने पति से तलाक हो जाएगा, तो वह उससे शादी कर लेगा। इसके बाद आरोपित उसके घर आने जाने लगा। आरोप है कि इस दौरान उसने महिला के साथ संबंध बनाए। कई बार अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। इस तरह से काफी समय बीत गया। इस बीच पांच जनवरी 2022 को महिला का पति के साथ तलाक हो गया। जिस पर महिला ने आरोपित सुनील कुमार पर शादी का दबाव बनाया, तो उसने साफ इंकार कर दिया। शिकायत देने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली के बाद गुरुग्राम में पटाखे फोड़ने और बेचने पर लगा प्रतिबंध, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

किसानों का आज दिल्ली कूच, ट्रेन, बस और पैदल रवाना होंगे

Voice of Panipat

कोचिंग सेंटर का शटर उखाड़कर चोरों ने किया 1 लाख पर हाथ साफ, CCTV फूटेज खंगाल रही पुलिस

Voice of Panipat