33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Covid-19 Updated

बीते 24 घंटे के दौरान सामने आए सबस कम केस

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- भारत में लगातार कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है। देशवासियों के लिए ये एक राहत भरी खबर है। भारत सरकार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक देशभर में पिछले 24 घंटों के दौरान 30,093 मामले सामने आए, जिसके बाद देश में संक्रमितों की संख्‍या 3,11,74,322 हो गई है। आपको बता दें कि बीते 4 माह के दौरान सामने आए ये सबसे कम मामले हैं।

देश में अब एक्टिव मामलों की संख्‍या 4,06,130 हो गई है। वहीं बीते 24 घंटों के दौरान ठीक होने वाले मरीजों की संख्‍या 45,254 रही है। इसके बाद देश में ठीक होने वाले मरीजों की संख्‍या 3,03,53,710 पहुंच गई है। बीते 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना संक्रमित 37 मरीजों ने दम भी तोड़ा है। इसके बाद ये आंकड़ा बढ़कर 4,14,482 तक पहुंच गया है। आपको बता दें कि बीते 24 घंटों के दौरान जहां केरल में सर्वाधिक मामले सामने आए हैं वहीं दादरा नगर हवेली और अंडमान निकोबार में सबसे कम मामले सामने आए हैं। 

पीएम ने इन सभी राज्‍यों को कहा है कि वो हर संसाधन का इस्‍तेमाल करें और यहां पर बढ़ते मामलों पर काबू पाएं। उन्‍होंने ये भी कहा था कि यदि यहां पर बढ़ते मामलों को नहीं रोका गया तो हालात खराब हो सकते हैं। उन्‍होंने पिछले दिनों इन राज्‍यों के सीएम के साथ हुई वर्चुअल बैठक के दौरान कहा था कि हर हाल में तीसरी लहर की आशंका को दूर करना हम सभी की जिम्‍मेदारी है। इसके लिए तेजी से काम करना होगा और केंद्र द्वारा दिए गए फंड का इस्‍तेमाल करते हुए स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं को अपने यहां पर सुधारना होगा। आपको बता दें कि देश के कुछ राज्‍यों में डेल्‍टा वैरिएंट के भी मामले सामने आ चुके हैं।   

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Lockdown में हरियाणा रोडवेज की बसे नही होंगी बंद, परिवहन मंत्री ने कही ये बात

Voice of Panipat

हिमाचल प्रदेश से पानीपत में कर रहा था नशा तस्करी, 600 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार आरोपी से की पूछताछ.

Voice of Panipat

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोती लाल वोरा का निधन, कल ही मनाया था 93वां जन्मदिन

Voice of Panipat