10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

8 बच्चों के पिता ने झूठ बोलकर की 8वीं कक्षा की छात्रा से शादी, ऐसे हुआ खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- झारखंड के जामताड़ा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक 8 बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी को धोखा देकर आठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से शादी कर ली. फिर नाबालिग को अपने घर ले गया जहां उस पर देह व्यापार करने का दबाव डालने लगा. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और अलग-अलग तरीके से उसे प्रताड़ित किया गया. यह घटना उस समय सामने आई जब पीड़िता अपने घर से किसी तरह से जान बचाकर कामयाब रही और कर्माटांड़ बाजार पहुंची।

26 जनवरी 2021 को कोर्ट में शादी करने के बाद जब पीड़िता अपने पति के घर पहुंची तो उसे देखा कि वो पहले ही शादीशुदा है और उसके आठ बच्चे हैं. यह देखकर उसके पैरों से जमीन खिसक गई. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और बात तलाक तक पहुंच गई. इस दौरान लड़की के परिजन अपनी बेटी को लेने उसके ससुराल पहुंचे और 50, 000 रुपये पर तलाक पर सहमति बनीं. लेकिन लड़की के पिता को पैसा नहीं मिला. बावजूद इसके परिजन अपनी बेटी को घर ले गए।

कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन फिर अचानक आरोपी लड़की के घर पहुंच गया और परिजनों को भरोसा दिलाकर लड़की को अपने साथ ले गया. लड़की को घर लाने के बाद फिर से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। प्रताड़ना से तंग आकर चार दिन पहले उसने घर से भागने का प्रयास किया. लेकिन ट्रेन नहीं मिलने के कारण स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और फिर पति के घर पहुंचा दिया. इसके बाद पति द्वारा उस पर देह व्यापार के लिए दवाब दिया जाने लगा।

ससुरालवालों ने अत्याचार की सारी हदें पार कर दी. लड़की के साथ मारपीट के अलावा उसका मुंडन कर दिया गया और आइब्रो के भी बाल को हटा दिए. पीड़िता ने बताया कि जब वह चिल्लाती तो उसे करंट दिया जाता था. आखिरकार सोमवार को मौका मिला और वह घर से भाग गई भागते हुए कर्माटांड़ बाजार पहुंची । और मदद मांगी. फिर तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

डेंगू ने बढ़ाई स्वास्थय विभाग की परेशानी, 11 नए मामले आए सामने

Voice of Panipat

हाथरस मामले पर PM मोदी ने सीएम योगी से की बात, कड़ी कार्रवाई करने को कहा

Voice of Panipat

PANIPAT के युवक से झपटा था मोबाइल फोन, 3 आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat