25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- शार्टकट तरिके से पैसे कमाने की चाह में बना नशा तस्कर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह ):- एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने सनौली टोल प्लाजा पर महिंद्रा मैक्सिमो गाड़ी सवार एक नशा तस्कर को 470 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार कर निशानदेही पर नशा सप्लायर आरोपी को यूपी से गिरफ्तार किया। एंटी नारकोटिक्स सेल इचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम रविवार देर शाम गश्त के दौरान सनौली अड्डे पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक सफेद रंग की महिंद्रा मैक्सिमों गाड़ी में यूपी से सनौली की तरफ आएगा। युवक के पास भारी मात्रा में नशीला पदार्थ होने की संभावना है। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए सनौली टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात सफेद रंग की एक महिंद्रा मैक्सिमों गाड़ी यूपी की तरफ से आते हुए दिखाई दी। टीम ने इशारा कर गाड़ी को रूकवाकर ड्राइवर सीट पर बैठे युवक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान बिजेंद्र उर्फ बिंद्र पुत्र रघबीर निवासी कुराड़ के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार बापौली नेहा की मौजूदगी में गाड़ी की तलासी ली तो ड्राइवर सीट के नीचे प्लास्टिक थेली से चरस बरामद हुई। बरामद चरस का वजन करने पर 470 ग्राम पाया गया।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना सनौली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की तो आरोपी ने बताया वह नशा करने का आदी है। अपनी नशे की पूर्ति करने व शार्टकट तरिके से पैसे कमाने की चाहत में चरस को यूपी के पुराकाजी में किरनपाल नाम के युवक से 35 हजार रूपए में खरीदकर लाया था। उसने 10 हजार रूपए नगद दिए थे बाकी पैस चरस बेचकर देने थे।

पुलिस टीम ने नशा तस्कर आरोपी बिजेंद्र की निशानदेही पर दबिश देकर नशा सप्लायर आरोपी किरनपाल पुत्र सुखा निवासी हरिनगर पुरकाजी मुजफ्फरनगर यूपी को पुरकाजी से गिरफ्तार किया। 
आरोपी के कब्जे से चरस बेचकर हासिल की 10 हजार रूपए की नगदी बरामद कर पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA मे स्टूडेंट को 25 मार्च से पहले मिलेंगी किताबें, 48 करोड़ हुए मंजूर

Voice of Panipat

हरियाणा में बुजुर्गों को आज से मिलेगी इतनी पेंशन

Voice of Panipat

NHAI ने दी बड़ी सुविधा, अब हाईवे पर पनीर टिक्का से लेकर परचून तक का सब मिलेगा समान, हर 40-60KM पर सड़क किनारे सुविधाएं

Voice of Panipat