43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia News

पंजाब पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम फिर जाएगी सुनारिया जेल, इस दिन फिर होगी राम रहीम से पूछताछ

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- एक बार फिर होगी राम रहीम से पूछताछ। आपको बता दें कि पंजाब के फरीदकोट में गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम से दोबारा पूछताछ होगी। पंजाब पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम फिर रोहतक की सुनारिया जेल जाएगी। शुक्रवार को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में सरकारी वकील ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 4 हफ्ते का वक्त मांगा। उन्होंने कहा कि अभी राम रहीम से और पूछताछ होनी है।

हाईकोर्ट ने इसे मानते हुए सुनवाई को टाल दिया। मामले की अगली सुनवाई 17 दिसंबर को होगी। हाईकोर्ट में राम रहीम के सहयोग देने या न देने के बारे में एसआईटी ने कुछ नहीं कहा। जब सरकारी वकील ने दोबारा पूछताछ की बात कही तो हाईकोर्ट ने कहा कि इस बारे में पहले ही आदेश दिए जा चुके हैं। इस मामले में पहले फरीदकोट कोर्ट ने राम रहीम को पंजाब लाने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी कर दिया था। इसके खिलाफ राम रहीम के वकीलों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी, जिसके बाद हाईकोर्ट ने लोअर कोर्ट के फैसले को रद्द कर SIT को जेल में पूछताछ करने के आदेश दिए थे।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम से 4 दिन पहले रोहतक की सुनारिया जेल में पूछताछ हुई थी। पंजाब पुलिस की SIT ने IG सुरिंदरपाल सिंह परमार की अगुवाई में SSP मुखविंदर सिंह भुल्लर, डीएसपी लखबीर सिंह और एक इंस्पेक्टर ने यह पूछताछ की थी। करीब 9 घंटे चली पूछताछ में 100 से ज्यादा सवाल पूछे गए थे। पूछताछ के बाद IG परमार ने कहा था कि HC में रिपोर्ट देने के बाद ही कुछ कहेंगे। वहीं अब दोबार 17 दिसंबर को डेरा प्रमुख राम रहीम से पूछताछ की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

किसानों के कूच से दिल्ली बॉर्डर पर लगा भारी जाम

Voice of Panipat

पानीपत में अवैध हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

घर से निकले युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में बाहर मिला शव, क्या है मामला..

Voice of Panipat