38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

PANIPAT के DC बोले- 9.15 के बाद कार्यालय मे आए अधिकारी और कर्मचारी तो लगेगी गैरहाजिरी, सख्त निर्देश

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- उपायुक्त सुशील सारवान ने मंगलवार को लघु सचिवालय में सभी विभागाध्यक्षों को बैठक में निर्देश देते हुए कहा कि वे सरकार द्वारा चलाई गई योजना को गंभीरता से लें और स्वयं को अनुशासित रखते हुए सभी कर्मचारियों को भी यह निर्देश दें कि वे प्रात: सही समय पर कार्यालय पर आएं। अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी 9:15 बजे के बाद कार्यालय में आता है तो उसे अनुपस्थित माना जाएगा।

उन्होंने कहा कि लघु सचिवालय में स्थित सभी प्रशासनिक अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि वह समय-समय पर सभी कार्यालयों का औचक निरीक्षण करें और इसकी रिपोर्ट भी दें। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि जिला जेल की भी निरीक्षण रिपोर्ट 1 अप्रैल तक दे दें। उक्त निरीक्षण रिपोर्ट को लेकर संबंधित अधिकारियों कि वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट में भी यह टिप्पणी अंकित की जाएगी। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग की ओर से भी संबंधित खंड शिक्षा अधिकारियों की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है जो कि खेद का विषय है इसलिए सभी खंड शिक्षा अधिकारी अपने रिपोर्ट तैयार कर जिला शिक्षा अधिकारी के माध्यम से जिला प्रशासन को भिजवाए।

उपायुक्त सुशील सारवान ने सभी खंड विकास एवं पंचायत अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि वह ब्लॉक समितियों के सभी सदस्यों के साथ बैठकर उन्हें उनके अधिकारों और कर्तव्यों के बारे में भी जानकारी दें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी 31 मार्च तक अपने संबंधित बिलों को निपटा लें और आगे के वित्त वर्ष के लिए नई रूपरेखा और योजनाएं बनाकर उन्हें प्रस्तुत करें। उन्होंने कहा कि वह स्थानीय नगर निगम कार्यालय में भी सप्ताह में एक बार निरीक्षण के लिए जाएंगे। उन्होंने जिला की सभी कण्डम इमारतों की लिस्ट भी तैयार करने के निर्देश दिए। बैठक में एडीसी वीना हुड्ïडा, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेक चौधरी, एसडीएम पानीपत वीरेन्द्र ढुल, एसडीएम समालखा अमित कुमार, जिला राजस्व अधिकारी राजकुमार भौरिया, सीएमजीजी अवंतिका थरेजा सहित सभी विभागों के अध्यक्ष उपस्थित थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कर्मचारियों पर मेहरबान सरकार, रोडवेज कर्मियों के मुकदमे वापस, कंप्यूटर शिक्षकों को तोहफा

Voice of Panipat

पानीपत में नए आदेश जारी, ध्यान से पढ़िए

Voice of Panipat

कार ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत, पढिए खबर.

Voice of Panipat