41 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT: बिस्किट एजेंसी संचालक से 2 लाख 70 हजार रूपए लूटने वाले 2 आरोपियो को CIA-2 लाई प्रोडक्शन वारंट पर

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- गोहाना रोड पर गुप्ता फैक्ट्री के पास गत दिसम्बर माह में पारले- जी बिस्किट एजेंसी संचालक से 2 लाख 70 हजार रूपए लूट की वारदात को अंजाम देने वाले जीन्द जेल में बंद आरोपी जतिन उर्फ डेविड पुत्र कुलदीप व पम्मी पुत्र जोगिंद्र निवासी रामराय जीन्द को सीआईए टू की टीम सोमवार को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है।

सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने साथी आरोपी रविंद्र निवासी इत्तल कला जीन्द, कृष्ण निवासी भावड़, कमल निवासी उत्तराखंड हाल किरायेदार किशनपुरा व सोनू निवासी सौदापुर के साथ मिलकर लूट की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। गहनता से पूछताछ करने व लूटी गई नगदी बरामद करने के लिए पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि प्रारंम्भिक पूछताछ में आरोपियों से खुलासा हुआ वारदात में संलिप्त इनका साथी आरोपी कमल पानीपत में पारले- जी बिस्किट एजेंसी संचालक जयकरण निवासी छिछड़ाना के पास माल डिलीवरी की गाड़ी पर ड्राइवर के रूप में काम करता था। उसको जानकारी थी की जयकरण साय के समय घर जाता है तो सेल के सारे पैसे बैग में साथ लेकर जाता है। आरोपी कमल ने इसकी जानकारी साथी आरोपियों को दी। सभी आरोपियों ने मिलकर एजेंसी संचालक को लूटने की योजना बनाई। 6 दिसम्बर की साय आरोपी जतिन, पम्मी व रविंद्र ने एक बाइक पर सवार होकर गोहाना रोड पर एजेंसी संचालक जयकरण की बाइक का पिछा किया। गुप्ता फैक्ट्री के नजदीक पहुंचने पर जयकरण की बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया और गन प्वाइंट पर पैसो से भरा बैग व मोबाइल फोन छीनकर तीनों फरार हो गए। बैग में 2 लाख 75 हजार रूपए कैश था। वारदात के समय आरोपी कमल, सोनू व कृष्ण एक अन्य बाइक पर सवार होकर साथी आरोपियों को बैकअप देने के लिए करीब 100 मीटर पीछे चल रहे थे। वारदात बारे एजेंसी संचालक जयकरण निवासी छिछड़ाना की शिकायत पर थाना माडल टाउन में मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर वीरेंद ने बताया कि गत जनवरी में आरोपी जतिन, पम्मी व रविंद्र को जिला जीन्द के थाना गढ़ी में दर्ज अपहरण कर गाड़ी व नगदी लूटने के एक मामले में जिला जीन्द पुलिस ने हथियारों सहित गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों से पानीपत की लूट की उक्त वारदात का भी खुलासा हुआ था। वारदात में संलिप्त फरार चल रहे इनके साथी आरोपी कमल, सोनू व कृष्ण को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना माडल टाउन में जयकरण पुत्र बीरबल निवासी छिछड़ाना ने शिकायत देकर बताया था कि उसने गोहाना रोड पर शुगर मिल के सामने पारले- जी की एजेंसी ले रखी है। 6 दिसम्बर की साय 7:30 बजे पूरा दिन की सेल करीब 2 लाख 70 हजार रूपए बैग में डालकर वह अपने वर्कर दिवाकर के साथ बाइक से घर जा रहा था। बैग में 5 हजार रूपए पहले से भी रखे थे। बाइक को दिवाकर चला रहा था और वह पैसों का बैग लेकर पिछे बैठा था। जब वे गोहाना रोड पर गुप्ता फैक्टरी के पास पहुंचे तो पीछे से एक बगैर नंबर की स्पलेंडर बाइक पर तीन अज्ञात युवक सवार होकर आए। युवकों ने उनकी बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया। बाइक के गिरते ही आरोपी अपनी बाइक को खड़ी कर उतरकर आए, जिनमें से दो ने हाथ में पिस्तौल व एक ने गंडासी ली हुई थी। आरोपी हथियार के बल पर पैसो से भरा बैग व एक मोबाइल फोन छीनकर ले गए। दो आरोपियों ने चद्दर ओढ़ रखी थी। जयकरण की शिकायत पर थाना माडल टाउन में आईपीसी की धारा 379बी,34 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरकपड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। मामले में बाद में आईपीसी की धारा 392 ईजाद की गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

टीवी अभिनेत्री अराधना शर्मा ने किया खुलासा, बताई कुछ अहम बातें

Voice of Panipat

शादियों का सीजन आज से शुरु, जानिए शुभ मुहूर्त

Voice of Panipat

रेल यात्रियों के लिए अच्‍छी खबर, टिकट के लिए लंबी लाइन से ऐसे मिलेगा छुटकारा

Voice of Panipat