35.5 C
Panipat
June 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Latest News Panipat Crime

CIA-3 पुलिस ने चोरी करने वाले आरोपी को किया काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए-थ्री पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को काबू किया। पकड़े गए आरोपित की पहचान श्याम सुंदर निवासी रूदइकरान भरतपुर राजस्थान हाल किरायेदार सीताराम कालोनी समालखा के रूप मे हुई। आरोपित ने चोरी किये गहनों को राह चलते व्यक्ति को 12 हजार रूपये मे बेच कर कुछ पैसों को खाने पीने मे खर्च कर दिया बाकी बची 10 हजार रूपये की राशि आरोपित के कब्जे से बरामद कर आरोपित को माननीय न्यायालय मे पेश किया वहा से न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सीआईए-थ्री प्रभारी अनिल छिल्लर ने बताया शुक्रवार को सीआईए-थ्री पुलिस की एक टीम गस्त के दौरान सनौली रोड़ संजय चौंक पर मौजूद थी । टीम को गुप्त सुचना मिली कि संदिग्ध किस्म का एक युवक सनोली रोड शिव चौंक के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराम मे घुम रहा है । सुचना के आधार पर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश दे आरोपित युवक को काबू कर नामपता पुछा तो युवक ने अपनी पहचान श्याम सुंदर पुत्र छिद्दाराम निवासी रूदइकरान भरतपुर राजस्थान हाल किरायेदार सीताराम कालोनी समालखा के रूप मे बताई । गहनता से पुछताछ करने पर आरोपित युवक ने बिते 8 जून को गोहाना रोड से ऑटो मे बैठी एक महिला के पर्स से एक सोने की व दो चांदी की अंगूठी व करीब 1500 रुपये चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपित श्याम सुन्दर से की गई गहनता से पुछताछ मे खुलासा हुआ कि उसने  चोरी किये गहनों को राह चलते व्यक्ति को 12 हजार रूपये मे बेच कर कुछ पैसों को खाने पीने मे खर्च कर दिया ।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि चोरी की उक्त वारदात बारे थाना शहर मे संतोष पुत्री देशराज निवासी निकट प्रेम मंदिर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। थाना शहर को दी शिकायत मे संतोष ने बताया था कि वह गोहाना रोड शुगर मिल मे नौकरी करती है । 8 जून को ऑफिस से छुट्टी होने के पश्चात व ऑटो मे बैठ कर घर जा रही थी तो रास्ते मे किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके पर्स से एक सोने की व दो चांदी की अंगूठी व करीब 1500 रुपये की नगदी चोरी कर ली।इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया गिरफ्तार आरोपित श्याम सुन्दर के कब्जे से बाकि बची 10 हजार रुपये की नगदी बरामद कर आरोपित को माननीय न्यायालय मे पेश किया वहा से न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT में बदमाशों और पुलिस के बीच मु*ठभेड़, दो बदमाशों को लगी गो* ली

Voice of Panipat

अब नए पैक में मिलेगी शराब ,पहली बार होने जा रहा प्रयोग, नही टूटेंगी बोतल

Voice of Panipat

पहले की गृह प्रवेश पार्टी, फिर पत्नी की हत्या कर खुद लगाई फांसी, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Voice of Panipat