31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

निर्माणाधीन मकान से बिजली की तार चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- निर्माणाधीन मकान से बिजली की तार चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दूसरे आरोपित युवक को चौंकी सैक्टर 11/12 पुलिस ने काबू किया। पकड़े गए आरोपित युवक की पहचान अकरम निवासी विधानंद कालोनी पानीपत के रूप मे हुई । आरोपित ने बीते दिनो अपने साथी रत्न निवासी बजरीगंज बदायू यूपी हाल किरायेदार विधानंद कालोनी पानीपत के साथ मिलकर सैक्टर-12 मे निर्माणाधीन मकान से पाईपों मे डली बिजली की तार चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था ।

चांदनी बाग थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया कि बिते बुधवार को सैक्टर-11/12 चौंकी पुलिस की एक टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर दंबिश देते हुए सनौली रोड भारत पेट्रोल पंप के पास से रत्न पुत्र कवर पाल निवासी बजरीगंज बदायू यूपी हाल किरायेदार विधानंद कालोनी पानीपत को काबू कर शक के आधार पर गहनता से पुछताछ की तो रत्न ने अपने साथी अकरम पुत्र इलियास निवासी विधानंद कालोनी पानीपत के साथ मिलकर बिते सोमवार/मंगलवार की रात थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत सैक्टर-12 मे निर्माणाधीन मकान से पाईपों मे डली बिजली की तार चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था ।

इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया कि निर्माणाधिन मकान से  बिजली की तार चोरी की उक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग मे सैक्टर-12 निवासी उमादत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है । पुलिस को दी शिकायत मे उमादत ने बताया था कि वह सैक्टर-12 मे अपने दूसरे प्लाट पर मकान बना रहा है  । 14/15 जून की रात उसके निर्माणाधीन  मकान  से अज्ञात व्यक्ति पाईपों मे डली करीब 1 लाख रुपये कीमत की  बिजली की तार चोरी कर ले गए । इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया गिरफ्तार आरोपित रत्न के कब्जे से चोरीशुदा साढे 4 किलो बिजली के तार बरामद कर आरोपित रत्न को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरसात जेल भेजने के पश्चात आरोपित श्याम सुन्दर की तलाश आरम्भ कर दी गई थी । शुक्रवार शाम सैक्टर-11/12 चौंकी पुलिस ने  गुप्त सुचना के आधार पर दंबिश देते हुए आरोपित श्याम सुन्दर को एंजल मॉल के पास से गिरफ्तार किया । आरोपित श्याम सुन्दर ने बताया उसने अपने हिस्से मे आए चोरी किए बिजली के तारो को राह चलते युवक को 1700 रुपये मे बेच दिया । इनमे से कुछ पैसो को उसने खाने पीने मे खर्च कर दिया । इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया आरोपित श्याम सुन्दर के कब्जे से बचे हुए 400 रुपये की नगदी बरामद कर आरोपित को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया व न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा की इस जेल में कोरोना विस्फोट, करीब 100 कैदियों को हुआ कोरोना वायरस

Voice of Panipat

दिल्ली NCR से हरियाणा में सफर होगा आसान

Voice of Panipat

नूंह में हिंसा की आड़ में साइबर पुलिस स्टेशन पर किया गया सुनियोजित हमला

Voice of Panipat