20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Crime

नाबालिग लड़की को छेड़ रहे 3-4 बदमाशों को बॉक्सर ने टोका, चाकू घोंपकर उतार दिया मौत के घाट

रोहतक में सोमवार देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। बॉक्सिंग में नाम कमा चुके इस युवक का कसूर सिर्फ सामाजिक सुरक्षा करना था। बताया जाता है कि एक नाबालिग लड़की के साथ कुछ गुंडे छेड़खानी कर रहे थे। उससे टोके बिना न रहा गया और इसी की खुन्नस बदमाशों ने एक के बाद एक चाकू से कई वार करके निकाली। आनन-फानन में बेचारे को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक और उसके दो-तीन साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है, वहीं अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने के चलते मंगलवार शाम को गुस्साए परिजनों ने रोड जाम कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार तेज कॉलोनी निवासी कामेश सोमवार रात को अपनी बुआ के घर जा रहा था। रास्ते में पाड़ा मोहल्ले से गुजरते वक्त उसने देखा कि तीन-चार लड़के एक नाबालिग के साथ गलत हरकत कर रहे हैं। उसने रोका तो आरोपियों ने उस पर चाकुओं से हमला बोल दिया। बदमाशों ने कामेश के पेट और सीने पर वार किए।

बदमाशों ने उस पर तब तक वार किए, जब तक वह बेहोश होकर गिर नहीं गया। बदमाशों के भागने पर आसपास के लोगों ने PGIMS पहुंचाया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना से गुस्साए कामेश के परिजन रात में ही पुलिस अधीक्षक के आवास पर पहुंच गए। वहां पुलिस अफसरों ने हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेने का भरोसा देकर बयान देने के लिए राजी किया। मृतक कामेश के परिजनों के बयान पर पुरानी सब्जी थाने की पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल और उसके दो-तीन अन्य साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

रोहतक में पाड़ा मोहल्ला में सोमवार रात को नाबालिग से हो रही छेड़छाड़ का विरोध करना बाक्सर के लिए जानलेवा बन गया। छेड़छाड़ कर रहे बदमाशों ने बाक्सर को चाकू घोंप दिया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने देर रात स्वजनों के बयान पर पाड़ा मोहल्ला निवासी राहुल व दो-तीन अन्य को नामजद किया है।

कामेश महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में होटल मैनेजमेंट का छात्र था। वह राज्य स्तरीय बॉक्सिंग में भी अपना दमखम दिखा चुका था। कामेश मॉडलिंग से जुड़कर अभिनय की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहता था। परिजनों के अनुसार कामेश अक्सर कहता था कि वह एक दिन अभिनय की दुनिया में रोहतक का नाम करेगा, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

नौकरी के चले जाने से महिला थी परेशान, फंदा लगाकर की आत्महत्या

Voice of Panipat

पानीपत में हनीट्रैप मामला, आरोपित महिला व पति सहित तीन को भेजा जेल

Voice of Panipat

कोरोना मरीजों पर ब्लैक फंगस का अटैक,जानिए लक्षण

Voice of Panipat