10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Crime

पानीपत में मॉल की तीसरी मंजिल से गिरी युवती की हुई मौत, बिजनेसमैन की थी इकलौती बेटी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत के सेक्टर-25 स्थित मित्तल मेगा मॉल खुलते ही एक युवती की जान चली गई। सोमवार को मॉल खुलने के कुछ देर बाद ही मॉल की तीसरी मंजिल से एक युवती गिर गई। मॉल प्रशासन ने युवती को पास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, इलाज के दौरान दोपहर को युवती ने दम तोड़ दिया। युवती के परिजनों ने कानूनी कार्रवाई से इनकार करते हुए 174 के बयान दर्ज कराए हैं।

सेक्टर-12 निवासी 25 वर्षीय पल्लवी सोमवार सुबह को सेक्टर-25 स्थित मित्तल मेगा मॉल गई थी। मॉल की एंट्री पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि युवती करीब 9:45 बजे आई। तब तक मॉल में एंट्री न होने के कारण गार्ड ने युवती को प्रवेश नहीं दिया। करीब 10 बजे व्यापारी आए तो युवती भी उनके साथ अंदर चली गई। 10:10 बजे युवती के दूसरी मंजिल से बेसमेंट फ्लोर पर गिरने की आवाज आई। ऊपर से गिरने के कारण युवती के सिर में गुम चोट थी। मॉल प्रशासन ने युवती को सनौली रोड स्थित मैक्स प्लस अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी। इलाज के दौरान दोपहर को युवती की मौत हो गई।

सेक्टर 11-12 पुलिस चौकी प्रभारी SI जयवीर ने बताया कि युवती के पिता दिनेश बिजनेसमैन हैं। परिजनों ने बताया कि पल्लवी सोमवार सुबह शॉपिंग करने की बात कहकर मित्तल मेगा मॉल गई थी। पैर फिसलने के कारण वह नीचे गिर गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि युवती गुरुग्राम स्थित एक निजी कंपनी में जॉब करती थी। करीब डेढ़ साल पहले वह जॉब छोड़कर घर आ गई। तब से वह घर पर ही थी। पल्लवी परिवार की इकलौती बेटी थी। पल्लवी का एक छोटा भाई है।

फुटेज देने से बचता रहा मॉल प्रशासन, रजिस्टर में युवती की एंट्री भी नहीं

मॉल की दूसरी मंजिल से गिरने का पूरा हादसा मॉल की CCTV फुटेज में कैद हुआ है। इसके बाद भी मॉल प्रशासन फुटेज देने से बचता रहा। कोविड काल में मॉल में प्रवेश करने वालों का टेंप्रेचर मापने के साथ उनकी नाम, फोन नंबर और पता लिखना अनिवार्य है, लेकिन मॉल के रजिस्टर में युवती की एंट्री तक नहीं है। ऐसे में मॉल प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

26 जनवरी को हुई हिंसा पर पुलिस का एक्शन, दीप सिद्धू पर 1 लाख का इनाम घोषित

Voice of Panipat

इस ऐप से रहे सावधान, ठगाें ने रुपए ऐंठने के लिए बनाई ये ऐप

Voice of Panipat

ड्रग्स बनाने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने किया काबू, घर में लगाया था ड्रग्स बनाने का प्लांट

Voice of Panipat